नोएडा पोस्टमार्टम हाउस कांड : अश्लील वीडियो मामले में फरार महिला गिरफ्तार, इस वजह से चुना यह काम

अश्लील वीडियो मामले में फरार महिला गिरफ्तार, इस वजह से चुना यह काम
UPT | नोएडा पोस्टमार्टम हाउस कांड

Aug 25, 2024 21:29

नोएडा पोस्टमार्टम हाउस कांड में पुलिस ने पहले ही तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया था, जबकि वीडियो में दिख रही महिला फरार थी। अब पुलिस ने इस महिला को भी गिरफ्तार कर लिया है...

Aug 25, 2024 21:29

Noida News : उत्तर प्रदेश के नोएडा सेक्टर 94 के पोस्टमार्टम हाउस का गुरुवार को एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जिसमें पोस्टमार्टम हाउस के डीप फ्रीजर हॉल में शवों के बीच एक कर्मचारी महिला के साथ अश्लील हरकतें करता हुआ नजर आया। इस मामले में पुलिस ने पहले ही तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया था, जबकि वीडियो में दिख रही महिला फरार थी। अब पुलिस ने इस महिला को भी गिरफ्तार कर लिया है।

नेपाल की रहने वाली है महिला
पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार महिला मूल रूप से नेपाल की रहने वाली है। उसके पति की मौत हो चुकी है। वह फिलहाल सेक्टर-49 थाना क्षेत्र के एक गांव में अपने बच्चों के साथ रहती है। पति की मौत के बाद से वह इस गंदे धंधे में उतर गई और जिस्म का सौदा करने लगी। सूत्रों से पता चला है कि पकड़ी गई महिला पहले भी संविदा सफाई कर्मी शेर सिंह के साथ जा चुकी है। फिलहाल पुलिस ने महिला को जेल भेज दिया है।

10 बजे डॉक्टर और फार्मासिस्ट पहुंचेंगे पोस्टमॉर्टम हाउस
वीडियो वायरल होने के बाद स्वास्थ्य विभाग की बहुत किरकिरी हुई थी। विभाग अब अपनी व्यवस्थाओं को सुधारने में जुटा है। इसी क्रम में विभाग की तरफ से एक नया आदेश जारी किया गया है। दरअसल, अब डॉक्टर और फार्मासिस्ट को सुबह 10 बजे पोस्टमॉर्टम हाउस पहुंचना होगा। पहले डॉक्टर दोपहर एक बजे के बाद पोस्टमॉर्टम हाउस जाते थे।

मोबाइल नंबरों की सूची होगी चस्पा
पोस्टमार्टम हाउस प्रभारी डॉ. जैश लाल ने बताया कि पोस्टमार्टम के लिए सुबह 10 बजे से ही पोस्टमार्टम हाउस में डॉक्टर तैनात कर दिए जाएंगे। दो दिन में डॉक्टरों को दिशा-निर्देश भेज दिए जाएंगे। पोस्टमार्टम हाउस की सुरक्षा भी बढ़ाई जाएगी। पोस्टमार्टम हाउस में डॉक्टर समेत कर्मचारियों के नंबर लिखे जाएंगे। पोस्टमार्टम हाउस में डॉक्टर, फार्मासिस्ट, स्वीपर के नंबर लिखे जाएंगे, ताकि अगर मृतक पोस्टमार्टम हाउस में मौजूद न हो तो परिजन उन नंबरों पर फोन कर वास्तविक स्थिति की जानकारी ले सकें। मोबाइल नंबरों की सूची एक सप्ताह में पोस्टमार्टम हाउस में लगा दी जाएगी।

यह है पूरा मामला
पोस्टमार्टम हाउस में अश्लीलता फैलाने के आरोप में पुलिस ने डिप्टी सीएमओ डॉ. आरपी सिंह की शिकायत पर केस दर्ज कर संविदा सफाई कर्मी शेर सिंह, वीडियो बनाने वाले परवेंद्र और प्राइवेट एंबुलेंस चालक भानू को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। संविदा कर्मी शेर सिंह की सेवा विभाग ने समाप्त कर दी है।

मंगलवार को डीएम को मिल सकती है रिपोर्ट
डिप्टी सीएमओ डॉ. जैसलाल, डिप्टी सीएमओ डॉ. आरपी सिंह, डॉ. ऋषभ कुमार के नेतृत्व में गठित कमेटी जांच कर रही है। जांच कमेटी ने पोस्टमार्टम हाउस में तैनात कर्मियों के बयान दर्ज किए हैं। जांच रिपोर्ट मंगलवार को डीएम को सौंपी जा सकती है।

Also Read

रील बनाकर कर रहे थे महिलाओं का अपमान

13 Sep 2024 01:41 PM

गौतमबुद्ध नगर नोएडा पुलिस ने शेर और चीता को दबोचा : रील बनाकर कर रहे थे महिलाओं का अपमान

नोएडा में थाना सेक्टर-63 पुलिस हिरासत में एक कंटेंट क्रिएटर और उसके साथी ने रील बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। वायरल वीडियो में रील के बैकग्राउंड में एक हरियाणवी गाना बज... और पढ़ें