advertisements
advertisements

Ghaziabad Lok Sabha : हार के बाद बोलीं गठबंधन प्रत्याशी डॉली शर्मा-सांसद अतुल गर्ग को चैन से नहीं बैठने देंगे

हार के बाद बोलीं गठबंधन प्रत्याशी डॉली शर्मा-सांसद अतुल गर्ग को चैन से नहीं बैठने देंगे
UPT | डॉली शर्मा ने पत्रकारों से बातचीत की।

Jun 10, 2024 23:04

गाजियाबाद में भाजपा का वोट शेयर कम हुआ है। जबकि कांग्रेस का बढ़ा है। इससे हमारी जिम्मेदारी बढ़ी है। आगे हम लोग उन लोगों को भी जोड़ने को तत्पर रहेंगे।

Jun 10, 2024 23:04

Short Highlights
  • गाजियाबाद के लोगों ने वोट देकर हमारी जिम्मेदारी बढ़ाई
  • डॉली शर्मा ने गठबंधन सहयोगी दलों का जताया आभार 
  • सांसद अतुल गर्ग को दी डॉली शर्मा ने जीत की बधाई
Ghaziabad News : कांग्रेस प्रवक्ता और गाजियाबाद लोकसभा क्षेत्र से इंडिया गठबंधन की कांग्रेस प्रत्याशी डॉली शर्मा ने जिला कांग्रेस कमेटी कार्यालय सभागार में पत्रकार वार्ता की। जिसमें उन्होंने कहा कि गाजियाबाद लोकसभा क्षेत्र के लोगों ने मुझ पर, कांग्रेस पार्टी पर और गठबंधन सहयोगियों पर जो विश्वास किया है। उसके लिए हम आभार पूर्वक धन्यवाद करते हैं। गाजियाबाद लोकसभा से  5 लाख 17 हजार 205 वोट मिला है। उन्होंने कांग्रेस, समाजवादी पार्टी, आप पार्टी समेत तमाम सहयोगी दलों के नेताओं और कार्यकर्ताओं का आभार प्रकट किया और कहा कि आपके सक्रिय सहयोग और समर्थन से ही इतना वोट हासिल हुआ। इसके लिए सभी लोगों को बधाई देती हूं।

कांग्रेस कमेटी कार्यालय सभागार में पत्रकारों से बातचीत
जिला कांग्रेस कमेटी कार्यालय सभागार में पत्रकारों से बातचीत करते हुए डॉली शर्मा ने कहा कि इस बार उनको 35 प्रतिशत वोट शेयर प्राप्त हुआ है। जबकि पिछली बार महज सात प्रतिशत वोट शेयर प्राप्त हुआ था। इससे हमारी जिम्मेदारी और ज्यादा बढ़ गई है, क्योंकि यह एक लंबी छलांग है। इसकी स्पष्ट वजह है कि चुनाव में हार के बावजूद मैं यहां के लोगों से जुड़ी रही। सदैव उनके सुख-दुःख में शामिल रही। कोरोना त्रासदी, बाढ़ आपदा से लेकर जलभराव तक के मुद्दे पर जनहित में संघर्ष किया। यह सिलसिला आगे भी जारी रहेगा।

कोरोना महामारी के समय तत्कालीन स्वास्थ्य राज्यमंत्री अतुल गर्ग की उदासीन भूमिका
कांग्रेस नेत्री डॉली शर्मा ने भाजपा सांसद अतुल गर्ग को बधाई देते हुए कहा कि कोरोना महामारी के समय तत्कालीन स्वास्थ्य राज्यमंत्री अतुल गर्ग की जो उदासीन भूमिका सामने आई थी। वैसा अब हम कतई नहीं होने देंगे। गाजियाबाद के लोगों के काम उन्हें करने पड़ेंगे, अन्यथा हम कांग्रेस जन और हमारे गठबंधन सहयोगी दलों के नेता-कार्यकर्तागण उन्हें चैन से नहीं बैठने देंगे। 

गाजियाबाद में भाजपा का वोट शेयर कम हुआ
उन्होंने आगे कहा कि गाजियाबाद में भाजपा का वोट शेयर कम हुआ है। जबकि कांग्रेस का बढ़ा है। इससे हमारी जिम्मेदारी बढ़ी है। आगे हम लोग उन लोगों को भी जोड़ने को तत्पर रहेंगे। जिन्होंने अब तक मुझे और मेरी पार्टी को वोट नहीं दिया है। इसलिए हम लोग हर बूथ की समीक्षा कर रहे हैं। जहां मजबूत हैं वहां और आगे जाएंगे और जहां कमजोर हैं, उसको मजबूत करने के लिए अचूक रणनीति बनाएंगे।

यहां की बहुमंजिली इमारतों से जुड़े मुद्दों
उन्होंने कहा कि हम लोग यहां की बहुमंजिली इमारतों से जुड़े मुद्दों पर, शहरी मुद्दों पर, यथा- बिजली, सड़क, पानी, स्कूल, अस्पताल, पानी की टँकीयों आदि मुद्दों पर लोगों की लड़ाई को आगे बढ़ाएंगे। इस मौके पर जिलाध्यक्ष विनीत त्यागी, महानगर अध्यक्ष विजय चौधरी, प्रदेश कांग्रेस के सचिव विशाल वशिष्ठ, पूर्व एमएलसी हरेन्द्र अग्रवाल, प्रदेश कांग्रेस के पूर्व महासचिव डॉ संजीव शर्मा, वरिष्ठ कांग्रेस नेता और शिक्षा प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष जे के गौड़ और महिला महानगर अध्यक्ष सोनल नगर आदि मौजूद रहे। 

Also Read

खुर्जा और बुलन्दशहर विकास प्राधिकरण को मिलाकर गठित होगा नया प्राधिकरण

13 Jun 2024 08:08 PM

बुलंदशहर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का निर्णय : खुर्जा और बुलन्दशहर विकास प्राधिकरण को मिलाकर गठित होगा नया प्राधिकरण

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरूवार को हुई एक उच्च स्तरीय बैठक में खुर्जा, बुलन्दशहर और मुरादाबाद विकास प्राधिकरणों की जीआईएस आधारित महायोजना-2031 के प्रस्तुतिकरण का... और पढ़ें