Ghaziabad News : आज रात से दिल्ली की सीमाएं सील, भारी वाहनों का प्रवेश बंद

आज रात से दिल्ली की सीमाएं सील, भारी वाहनों का प्रवेश बंद
UPT | व्यावसायिक वाहनों के प्रवेश पर पाबंदी लगाने का निर्णय लिया

Aug 12, 2024 19:40

बॉर्डर की ओर से दिल्ली में प्रवेश दोनों दिन बंद रहेगा। दिल्ली मेरठ एक्सप्रेसवे से मेरठ की तरफ से आने वाले वाहन केवल एबीईएस कट तक ही आ सकते हैं...

Aug 12, 2024 19:40

Short Highlights
  • 13 अगस्त की रात 12 बजेे तक और 14 से 15 अगस्त तक रहेगा प्रतिबंध 
  • व्यावसायिक वाहनों का दिल्ली में पूरी तरह से प्रवेश प्रतिबंध
  • व्यावसायिक वाहनों से प्रतिबंध लाल किला पर कार्यक्रम संपन्न होने तक
Ghaziabad News : दिल्ली में स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम के पूर्वाभ्यास मद्देनजर गाजियाबाद कमिश्नरेट पुलिस ने आज सोमवार रात आठ बजे से रिहर्सल के खत्म होने तक दिल्ली की सीमाओं को सील करने और व्यावसायिक वाहनों के प्रवेश पर पाबंदी लगाने का निर्णय लिया है।

दिल्ली में प्रवेश पूरी तरह प्रतिबंधित रहेगा
इसके अलावा 14 अगस्त की रात आठ बजे से 15 अगस्त तक व्यावसायिक वाहनों का दिल्ली में प्रवेश पूरी तरह प्रतिबंधित रहेगा। यह प्रतिबंध लाल किला पर कार्यक्रम संपन्न होने के बाद हटेगा।

डायवर्जन करने का निर्णय लिया गया
एडीसीपी यातायात पीयूष सिंह ने बताया कि स्वतंत्रता दिवस पर दिल्ली के लाल किला पर होने वाले कार्यक्रम की सुरक्षा के मद्देनजर डायवर्जन करने का निर्णय लिया गया है।

एनएच-9, डाबर तिराहा से यूपी गेट होते हुए
एनएच-9, डाबर तिराहा से यूपी गेट होते हुए, मोहननगर से सीमापुरी बॉर्डर होते हुए, भोपुरा बॉर्डर से, पुस्ता खजूरी, सूर्यनगर बॉर्डर की ओर से दिल्ली में प्रवेश दोनों दिन बंद रहेगा। दिल्ली मेरठ एक्सप्रेसवे से मेरठ की तरफ से आने वाले वाहन केवल एबीईएस कट तक ही आ सकते हैं। उनको यहां से आगे जाने की अनुमति नहीं होगी।

Also Read

सरधना पुलिस ने गाय के खुर के साथ दो बाल अपचारी सहित तीन गोकश किए गिरफ्तार

19 Sep 2024 08:42 PM

मेरठ Meerut News : सरधना पुलिस ने गाय के खुर के साथ दो बाल अपचारी सहित तीन गोकश किए गिरफ्तार

रूहासा गाँव के नवाब के गाँव में उसका आना जाना है। जिसको सभी लोग अच्छी तरह से जानते है। उसने गाँव के रामस्वरूप की गाय खोलने के लिए मुझसे कहा था और मुझे कुछ पैसों को लालच दिया... और पढ़ें