Ghaziabad News : गाजियाबाद में बिजली के खंभे में करंट उतरने से आठ साल की मासूम की मौत

गाजियाबाद में बिजली के खंभे में करंट उतरने से आठ साल की मासूम की मौत
UPT | बिजली के खंभे में करंट उतरने से आठ साल लड़की की मौत

Jul 14, 2024 08:57

आरोप है कि आसपास के लोगों ने बिजली विभाग को इसकी सूचना दी। बिजली विभाग ने अगले दिन खंभे को ठीक करने की बात कही थी लेकिन कर्मचारी खंभे को ठीक करने नहीं आए।

Jul 14, 2024 08:57

Short Highlights
  • बिजली विभाग के खिलाफ थाने में दी तहरीर
  • गाजियाबाद पुलिस मामले की जांच में जुटी
  • रामपार्क एक्सटेंशन कॉलोनी का मामला  
Ghaziabad News : गाजियाबाद के लोनी इलाके के ट्रॉनिका सिटी थाना क्षेत्र के रामपार्क एक्सटेंशन कॉलोनी में शनिवार की शाम बिजली के खंभे में करंट उतरने से आठ साल की मासूम की मौत हो गई है। मासूम की मौत पर परिजनों ने हंगामा किया। मोहल्लेवालों ने बिजली विभाग की लापरवाही बताते हुए सड़क पर जाम लगाने की कोशिश की। मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझा बुझाकर शांत किया। 

थाने में एफआईआर दर्ज करने के लिए तहरीर दी
पीड़ित परिजनों ने बिजली विभाग पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए थाने में एफआईआर दर्ज करने के लिए तहरीर दी है। थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है। मिली जानकारी के अनुसार रामपार्क एक्सटेंशन कॉलोनी में हरवीर सिंह अपने परिवार के साथ रहते हैं। वो कॉलोनी में ही गोलगप्पे का ठेला लगते हैं। हरवीर ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उनके मकान में निर्माण कार्य चल रहा है। मकान के पास में ही एक सप्ताह पहले मिट्टी के डंपर की टक्कर से बिजली का खंभा टूट गया था। ​
जिसकी शिकायत बिजली विभाग से की गई थी।

डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया
शनिवार को उनकी आठ साल की बेटी प्रियांशी खंभे के नजदीक से गुजर रही थी। इस दौरान बेटी खंभे में करंट की चपेट में आ गई। उनका आरोप है कि आसपास के लोगों ने बिजली विभाग को इसकी सूचना दी। बिजली विभाग ने अगले दिन खंभे को ठीक करने की बात कही थी लेकिन कर्मचारी खंभे को ठीक करने नहीं आए।परिजनों ने प्रियांशी को अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। एसीपी सूर्यबली मौर्य ने बताया कि मामले में जांच की जा रही है। तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी। 

Also Read

भाजपा सदस्यता अभियान ने पकड़ी गति, वर्चुअल बैठक में क्षेत्रीय अध्यक्ष ने किया मार्गदर्शन

12 Sep 2024 03:23 PM

गाजियाबाद Ghaziabad News : भाजपा सदस्यता अभियान ने पकड़ी गति, वर्चुअल बैठक में क्षेत्रीय अध्यक्ष ने किया मार्गदर्शन

गाजियाबाद विधानसभा सदस्यता अभियान में अव्वल प्रदर्शन के साथ नंबर एक पर जमी हुई है। और पढ़ें