Ghaziabad News : गाजियाबाद में बुजुर्ग ने शख्स पर पेट्रोल डालकर जलाया, खेत में जाकर जहर खाकर दी जान

गाजियाबाद में बुजुर्ग ने शख्स पर पेट्रोल डालकर जलाया, खेत में जाकर जहर खाकर दी जान
UPT | थाना निवाड़ी।

Jun 15, 2024 01:22

देर रात मामूली विवाद के बाद 75 वर्षीय एक बुजर्ग सीताराम ने सो रहे पड़ोसी नेपाल पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। आग लगाने के बाद आरोपी सीताराम ने खेत में जाकर जहरीला पदार्थ खाकर की खुदकुशी।

Jun 15, 2024 01:22

Short Highlights
  • मोदीनगर के पतला कस्बा का मामला
  • गंभीर हालात में ​मेरठ के अस्पताल में तोड़ा दम
  • आग लगाने के बाद आरोपी बुजुर्ग ने दी जान
     
Ghaziabad News : गाजियाबाद के थाना निवाड़ी के पतला कस्बा में देर रात मामूली विवाद के बाद 75 वर्षीय एक बुजर्ग सीताराम ने सो रहे पड़ोसी नेपाल पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। आग लगाने के बाद आरोपी सीताराम ने खेत में जाकर जहरीला पदार्थ खाकर की खुदकुशी।

नेपाल को मेरठ के एक अस्पताल में भर्ती कराया
गंभीर रूप से झुलसे शख्स नेपाल को मेरठ के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर उसने भी आज दिन में दम तोड़ दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। अभी ग्रामीणों से पुलिस को सिर्फ इतनी जानकारी मिल पाई है दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। 

किसी बात को लेकर विवाद हो गया
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार निवाड़ी के कस्बा पतला में देर रात मामूली विवाद के बाद 75 वर्षीय एक बुजर्ग सीताराम और पड़ोसी 55 वर्षीय नेपाल के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। विवाद इतना बढ़ा कि बुजुर्ग सीताराम ने घर पर चारपाई पर सो रहे नेपाल पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। आग लगने के बाद नेपाल चारपाई सहित जलने लगा।

आरोपी सीताराम मौके से फरार हो गया
आरोपी सीताराम मौके से फरार हो गया और खेत में जाकर उसने जहरीला पदार्थ खाकर खुदकुशी कर ली। नेपाल आग की लपटों से घिरा बचाव के लिए चिल्लाता रहा। लोग जब तक उसके शरीर पर लगी आग को बुझाते 80 प्रतिशत तक झुलस चुका था। उसको ग्रामीणों ने मेरठ के निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां पर उसकी भी इलाज के दौरान मौत हो गई है। स्पताल में भर्ती कराया गया है।

Also Read

ला नीना के प्रभाव से आज से चार दिन भारी बारिश के आसार, जाने गाजियाबाद मौसम का हाल

4 Jul 2024 08:19 AM

गाजियाबाद Ghaziabad weather news : ला नीना के प्रभाव से आज से चार दिन भारी बारिश के आसार, जाने गाजियाबाद मौसम का हाल

आईएमडी की रिपोर्ट के अनुसार अब ला नीना के प्रभाव से गाजियाबाद और एनसीआर में चार दिन भारी बारिश के आसार हैं। बारिश होने से मौसम बदला है। लेकिन शहर में उमस के बीच लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। और पढ़ें