गाजियाबाद में प्यार का कत्ल : चार साल लिव-इन रिलेशनशिप में रहने के बाद किया निकाह, फिर उतारा मौत के घाट

चार साल लिव-इन रिलेशनशिप में रहने के बाद किया निकाह, फिर उतारा मौत के घाट
UPT | गाजियाबाद में प्यार का कत्ल

Jul 24, 2024 17:25

गाजियाबाद में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जिसमें लव जिहाद का आरोप लगा है। विजयनगर थाना क्षेत्र में चार बच्चों के पिता आलम ने अपनी प्रेमिका पूजा की कथित तौर पर हत्या कर दी।

Jul 24, 2024 17:25

Short Highlights
  • गाजियाबाद में प्यार का कत्ल
  • चार बच्चों के पिता ने की हत्या
  • चार साल लिव-इन के बाद की थी शादी
Ghaziabad News : गाजियाबाद में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जिसमें लव जिहाद का आरोप लगा है। विजयनगर थाना क्षेत्र में चार बच्चों के पिता आलम ने अपनी प्रेमिका पूजा की कथित तौर पर हत्या कर दी। आलम और पूजा पिछले चार साल से लिव-इन रिलेशनशिप में थे और छह महीने पहले उन्होंने निकाह भी कर लिया था। आलम ने पूजा और उसके तीन बच्चों के लिए अलग मकान की व्यवस्था की थी। हालांकि, पूजा आलम पर उसके साथ रहने का दबाव बना रही थी, जिससे दोनों के बीच अक्सर विवाद होता था।

गला घोंटकर कर दी हत्या
एक दिन, पूजा ने आलम को फोन करके तुरंत आने को कहा, लेकिन आलम अपने बीमार बेटे के साथ अस्पताल में था। इस पर पूजा गुस्सा हो गई और अस्पताल जाने की बात कही। परेशान होकर आलम ने पूजा की हत्या करने का फैसला किया। उसने पूजा को कार में बिठाया और मसूरी नहर की ओर ले गया, जहां कार में विवाद के बाद आलम ने पूजा की चुन्नी से गला घोंटकर हत्या कर दी। उसने शव को ग्राम नगला चौना के पुल से गंगनहर में फेंक दिया।

नहीं बरामद हो पाया शव
डीसीपी सिटी राजेश कुमार के अनुसार, 22 जुलाई को पूजा की बहन ने आलम के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया था। जांच के बाद पुलिस ने आलम को बुधवार को कार्बन फैक्ट्री के पास से गिरफ्तार कर लिया। आलम की निशानदेही पर पुलिस गंगनहर में शव बरामद करने के लिए सर्च ऑपरेशन चला रही है, लेकिन अभी तक पूजा का शव बरामद नहीं हो सका है।

पूछताछ में आलम ने खोले राज
35 वर्षीय मोहम्मद आलम, जो हापुड़ के ग्राम गोदी देहात का निवासी है, की पत्नी सना से चार बच्चे हैं। वहीं पूजा के अपने पूर्व पति टीटू से तीन बच्चे हैं। पूछताछ में आलम ने बताया कि पूजा उस पर दबाव बना रही थी कि वह अपनी पत्नी सना को छोड़कर उसके साथ रहे, जिसके कारण उनके बीच अक्सर विवाद होता था। यह मामला गाजियाबाद में बड़ी सनसनी का विषय बन गया है। पुलिस जांच जारी है और अधिकारी मामले के सभी पहलुओं की गहन छानबीन कर रहे हैं।

Also Read

70  लाभाथियों को वितरित की 50 करोड़ रुपये की ऋण धनराशि

7 Sep 2024 09:40 PM

मेरठ मेरठ आईआईए भवन में लोन मेला : 70 लाभाथियों को वितरित की 50 करोड़ रुपये की ऋण धनराशि

एनआरएलएम योजना के अंतर्गत गठित 110 एस एच जी ग्रुपों को रूपये 1 करोड़ 65 लाख के सीसीएल स्वीकृत किये गये। जिसमें से 20 ग्रुप को ऋण मेले मे चेक वितरित किये गये।  और पढ़ें