गाजियाबाद में महिला पत्रकार को पीटा : कवरेज के दौरान किया जानलेवा हमला, सीएम योगी से कार्रवाई की मांग

कवरेज के दौरान किया जानलेवा हमला, सीएम योगी से कार्रवाई की मांग
UPT | गाजियाबाद में महिला पत्रकार को पीटा

May 26, 2024 17:56

गाजियाबाद में महिला पत्रकार और उसके साथियों को पीटने का मामला सामने आया है। महिला पत्रकार और उसके साथियों को गाजियाबाद के एक भूमाफिया ने बुरी तरह से पीटा है...

May 26, 2024 17:56

Ghaziabad News : गाजियाबाद में महिला पत्रकार और उसके साथियों को पीटने का मामला सामने आया है। महिला पत्रकार और उसके साथियों को गाजियाबाद के एक भूमाफिया ने बुरी तरह से पीटा है। इससे महिला सुरक्षा को लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं। प्रदेश में अब पत्रकार सुरक्षित नहीं हैं। भूमाफिया खुलेआम अपराध करते हैं और इनका खुलासा करने पर दबंगई भी दिखा रहे हैं। इतना ही नहीं पुलिस से शिकायत करने के बाद भी महिला पत्रकार को अभी तक कोई इंसाफ नहीं मिल पाया है।

कपड़े और खींचे बाल
पुलिस को दी शिकायत में नोएडा की रहने वाली प्रिया राणा ने बताया कि वह एक निजी चैनल में बतौर पत्रकार काम करती है। वह अपने कैमरामैन सत्येंद्र और ड्राइवर के साथ गाजियाबाद में अवैध निर्माण की कवरेज करने गई थीं। वहां उनपर जानलेवा हमला कर दिया गया। प्रिया राणा ने बताया कि जब वे अवैध निर्माण की कवरेज कर रहे थे, तो वहां आए एक व्यक्ति ने उनके साथ बदसलूकी की। जब उन्होंने वीडियो बनाई तो वहां 4 स्कॉर्पियो कारें आईं। उनमें से उतरे लोगों ने न्यूज चैनल के ड्राइवर को बाहर खींचा और उनसे बदतमीजी की। उनके कपड़े और बाल भी खींचे गए। कैमरामैन और ड्राइवर की पिटाई की गई और कैमरा तोड़ दिया गया। उनका मोबाइल भी छीना गया है।

पत्रकार ने सीएम योगी से की कार्रवाई की मांग
प्रिया राणा ने बताया कि जान बचाकर लाल कुआं चौकी पहुंचीं, लेकिन चौकी इंचार्ज ने उन्हें सहयोग देने से इनकार कर दिया। बाद में पता चला कि यह भूमाफिया की अवैध कॉलोनी है और उसकी पत्नी बीजेपी से पार्षद हैं। उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भी कार्रवाई की मांग की है। गाजियाबाद पुलिस प्रशासन अभी तक मामले में ठोस कार्रवाई नहीं कर पाया है।

Also Read

खाडी के देशों में महक रही मेरठ की बासमती, 152 देशों में है बासमती की डिमांड

5 Jul 2024 09:52 AM

मेरठ Meerut News : खाडी के देशों में महक रही मेरठ की बासमती, 152 देशों में है बासमती की डिमांड

देश में बासमती की फसल यूपी समेत सात राज्यों में की जाती है। यूपी की मिटटी में पैदा होने वाली बासमती के स्वाद के विदेशी भी दीवाने हैं। यहीं कारण है कि बासमती का निर्याय साल दर साल बढ़ता जा रहा है। इससे किसानों की आय में भी वृद्धि हो रही है। और पढ़ें