Weather Update: गाजियाबाद सहित एनसीआर में पांच दिन IMD का बारिश अलर्ट, जानिए आज मौसम अपडेट

गाजियाबाद सहित एनसीआर में पांच दिन IMD का बारिश अलर्ट, जानिए आज मौसम अपडेट
UPT | Today Ghaziabad weather

Jul 23, 2024 08:42

IMD ने आज मंगलवार को गाजियाबाद सहित एनसीआर में बारिश का अलर्ट जारी किया है। गाजियाबाद में सोमवार को कुछ इलाकों में हल्की बारिश हुई थी।

Jul 23, 2024 08:42

Short Highlights
  • सोमवार को हल्की बारिश के साथ सावन की शुरूआत 
  • दिन में निकली धूप ने बढ़ाई गर्मी और उमस 
  • आज सुबह से आसमान में बादलों का डेरा  
Ghaziabad Weather Update: गाजियाबाद में सावन की शुरुआत हल्की रिमझिम बारिश के साथ हुई है। सोमवार को हुई हल्की बारिश के बाद से मौसम में बदलाव आया है। IMD ने आज मंगलवार को गाजियाबाद सहित एनसीआर में बारिश का अलर्ट जारी किया है। गाजियाबाद में सोमवार को कुछ इलाकों में हल्की बारिश हुई थी। लेकिन बाद में धूप निकलने से गर्मी फिर से बढ़ गई। हालांकि मौसम विभाग का अनुमान है कि आज गाजियाबाद में गरज के साथ हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है।

गाजियाबाद में कैसा रहेगा आज मौसम?
गाजियाबाद में अगले पांच दिनों तक बारिश की संभावना है। शहर में आज बादल छाए रहेंगे और कुछ इलाकों में बारिश की संभावना है। गाजियाबाद का आज अधिकतम तापमान 35 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 29 डिग्री सेल्सियस तक हो सकता है।

नोएडा, गुरुग्राम और राजधानी दिल्ली में मौसम 
मौसम विभाग ने एनसीआर के अन्य जिलों में बारिश की संभावना जताई है। जिसमें गुरुग्राम में हल्की से मध्यम बारिश की संभावना है। अधिकतम तापमान 34.82 डिग्री और न्यूनतम तापमान 29.02 डिग्री रह सकता है। नोएडा में आज न्यूनतम तापमान 27 डिग्री और अधिकतम तापमान 36 डिग्री की उम्मीद है। राजधानी दिल्ली में न्यूनतम तापमान 28 डिग्री और अधिकतम तापमान 36 डिग्री तक जा सकता है।
 

Also Read

केक काटते हुए हवाई फायरिंग का वीडियो वायरल, जेवर क्षेत्र का बताया जा मामला

6 Oct 2024 02:18 PM

गौतमबुद्ध नगर सड़क पर जन्मदिन मनाने का फितूर : केक काटते हुए हवाई फायरिंग का वीडियो वायरल, जेवर क्षेत्र का बताया जा मामला

हाल ही में, एक वीडियो सामने आया है जिसमें कुछ युवा एक कार के बोनट पर केक काटते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान, केक पर पटाखे भी लगे हुए थे और जैसे ही एक युवक केक काटता है, अन्य लोग शोर मचाते हैं... और पढ़ें