Ghaziabad News : राष्ट्रीय लोक अदालत 13 जुलाई को, विभागीय अधिकारियों के साथ बैठक

राष्ट्रीय लोक अदालत 13 जुलाई को, विभागीय अधिकारियों के साथ बैठक
UPT | फाइल फोटो

Jul 08, 2024 15:43

राष्ट्रीय लोक अदालत में अधिक से अधिक संख्या में वादों का निस्तारण हो सके इसको लेकर प्रशासनिक अधिकारियों के साथ जिला जज ने बैठक की।

Jul 08, 2024 15:43

Short Highlights
  • अधिक से अधिक संख्या में वादों के निस्तारण पर जोर
  •  जिला जज ने विभागीय अधिकारियों को दिया आदेश 
  • बैठक में प्रशासनिक अधिकारियों के अलावा अन्य रहे शामिल
Ghaziabad  Lok Adalat : गाजियाबाद में राष्ट्रीय लोक अदालत का आयोजन 13 जुलाई होगा। राष्ट्रीय लोक अदालत में अधिक से अधिक संख्या में वादों का निस्तारण हो सके इसको लेकर प्रशासनिक अधिकारियों के साथ जिला जज ने बैठक की।

वादों का निस्तारण हो
जिसमें उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय लोक अदालत में अधिक से अधिक संख्या में वादों के निस्तारण पर जोर दिया जाए। सचिव जिला विधिक सेवा प्राधिकरण गाजियाबाद कुमार मिताक्षर ने बताया कि जनपद न्यायाधीश/अघ्यक्ष जिला विधिक सेवा प्राधिकरण गाजियाबाद अनिल कुमार दशम की अध्यक्षता में,जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के तत्वावधान में 13 जुलाई को आयोजित होने वाली राष्ट्रीय लोक अदालत में अधिक से अधिक संख्या में वादों का निस्तारण हो सके।

आवश्यक दिशा-निर्देश दिये
इस संबंध में प्रशासनिक अधिकारियों के साथ एक बैठक मीटिंग हाल में आयोजित की गई। बैठक में जनपद न्यायाधीश अनिल कुमार दशम द्वारा सभी अधिकारियों को राष्ट्रीय लोक अदालत में अधिक से अधिक वादों के निस्तारण हेतु आवश्यक दिशा-निर्देश दिये।

विभागों के अधिकारी उपस्थित रहें
इस अवसर पर अपर जिला जज/नोडल अधिकारी (लोक अदालत) परवेंद्र कुमार शर्मा, अपर जिला जज  कुमार मिताक्षर, सिटी मजिस्ट्रेट चंद्रेश कुमार सिंह, अपर पुलिस उपायुक्त यातायात वीरेंद्र कुमार,लीड बैंक मैनेजर बुधराम, उप श्रम आयुक्त अनुराग मिश्रा व अन्य संबंधित विभागों के अधिकारी उपस्थित रहें।

Also Read

केक काटते हुए हवाई फायरिंग का वीडियो वायरल, जेवर क्षेत्र का बताया जा मामला

6 Oct 2024 02:18 PM

गौतमबुद्ध नगर सड़क पर जन्मदिन मनाने का फितूर : केक काटते हुए हवाई फायरिंग का वीडियो वायरल, जेवर क्षेत्र का बताया जा मामला

हाल ही में, एक वीडियो सामने आया है जिसमें कुछ युवा एक कार के बोनट पर केक काटते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान, केक पर पटाखे भी लगे हुए थे और जैसे ही एक युवक केक काटता है, अन्य लोग शोर मचाते हैं... और पढ़ें