Ghaziabad News : गाजियाबाद आवास विकास परिषद के प्लाट और फ्लैट के दाम में बढ़ोत्तरी, जानें कितनी हुई कीमत

गाजियाबाद आवास विकास परिषद के प्लाट और फ्लैट के दाम में बढ़ोत्तरी, जानें कितनी हुई कीमत
UPT | कीमत बढ़ी।

Jul 30, 2024 20:47

आवास विकास परिषद के प्लाट और फ्लेटों के दामों में ये वृद्धि लखनऊ स्तर से की गई है। जिसके तहत अब आवास विकास परिषद की योजनाओं में प्लाट और फ्लैट खरीदना अब और महंगा हो गया है।

Jul 30, 2024 20:47

Short Highlights
  • लखनऊ कार्यालय से योजनाओं के सभी जमीनों के दाम बढ़े
  • सम और विषम सेक्टर में बढ़ा दिए प्रति वर्ग मीटर कीमत
  • आविपा की योजनाओं में प्लाट और फ्लैट खरीदना हुआ महंगा
Ghaziabad News : गाजियाबाद में आवास विकास परिषद के प्लाट या फ्लैट खरीदने की सोच रहे हैं तो अब ज्यादा कीमत चुकानी होगी। आवास विकास प्ररिषद गाजियाबाद ने अपने फ्लेटों और प्लाट की कीमतों में वृद्धि कर दी है।

प्लाट और फ्लेटों के दामों में ये वृद्धि लखनऊ स्तर से
आवास विकास परिषद के प्लाट और फ्लेटों के दामों में ये वृद्धि लखनऊ स्तर से की गई है। जिसके तहत अब आवास विकास परिषद की योजनाओं में प्लाट और फ्लैट खरीदना अब और महंगा हो गया है। वसुंधरा सम सेक्टर में प्लाट खरीदने में गत वर्ष के मुकाबले इस बार छह हजार रुपये प्रति वर्ग मीटर कीमत अधिक देनी होगी। वहीं अब विषम सेक्टर में करीब 11 हजार रुपये प्रति वर्ग मीटर अधिक देना होगा। 

गंगा यमुना हिंडन अपार्टमेंट के दाम अभी स्थिर
आवास विकास परिषद की सभी योजनाओं के जमीन और फ्लैट के दामों में पांच हजार से अधिक की बढ़ोतरी करीब चार वर्ष बाद की गई  है। इससे पहले के साल में डेढ़ से तीन हजार रुपये तक बढ़ोतरी होती थी। सिद्धार्थ विहार में गत वर्ष फ्लैट बिकने के बाद इस बार यहां के रेट बढ़ा दिए गए हैं। हालांकि गंगा यमुना हिंडन अपार्टमेंट के दाम अभी स्थिर है। दरअसल, यहां खाली फ्लैटों को बेचने के लिए कई बार विभाग द्वारा छूट दी गई थी। लेकिन फ्लैट बल्क में नहीं बिक सके। अब कयास लगाए जा रहे हैं कि विभाग ने इसी वजह से यहां के दाम नहीं बढ़ाए हैं। आवास विकास परिषद वसुंधरा संपत्ति प्रबंधक बहादुर नृपेंद्र सिंह ने बताया कि बढ़े हुए दाम तत्काल प्रभाव से लागू होंगे। 

Also Read

भाजपा सदस्यता अभियान ने पकड़ी गति, वर्चुअल बैठक में क्षेत्रीय अध्यक्ष ने किया मार्गदर्शन

12 Sep 2024 03:23 PM

गाजियाबाद Ghaziabad News : भाजपा सदस्यता अभियान ने पकड़ी गति, वर्चुअल बैठक में क्षेत्रीय अध्यक्ष ने किया मार्गदर्शन

गाजियाबाद विधानसभा सदस्यता अभियान में अव्वल प्रदर्शन के साथ नंबर एक पर जमी हुई है। और पढ़ें