advertisements
advertisements

पीएम मोदी आएंगे गाजियाबाद : राजपूत समाज को साधने के लिए करेंगे रोड शो, एक तीर से पूरे वेस्ट यूपी पर निशाना

राजपूत समाज को साधने के लिए करेंगे रोड शो, एक तीर से पूरे वेस्ट यूपी पर निशाना
UPT | पीएम मोदी

Apr 04, 2024 17:28

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 6 अप्रैल को गाजियाबाद में रोड शो करेंगे। यह पहला मौका होगा जब पीएम गाजियाबाद में रोड शो करेंगे। आखिर मोदी को गाजियाबाद में रोड शो की जरूरत...

Apr 04, 2024 17:28

Ghaziabad News : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 6 अप्रैल को गाजियाबाद में रोड शो करेंगे। यह पहला मौका होगा जब पीएम गाजियाबाद में रोड शो करेंगे। आखिर मोदी को गाजियाबाद में रोड शो की जरूरत क्यों पड़ी। इसके पीछे की वजह नाराज ठाकुर समाज को बताया जा रहा है। बुधवार को नाराज ठाकुरों को अपने पाले में करने के लिए रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी गाजियाबाद पहुंचे थे। अब 6 अप्रैल को खुद मोदी भी गाजियाबाद में रोड शो के जरिए राजपूत समाज यानी ठाकुरों को साधने की कोशिश करेंगे। पीएम के रोड शो को लेकर केंद्रीय एंजेसियां और गाजियाबाद पुलिस कमिश्नरेट अलर्ट हो गया। बताया जा रहा है कि पीएम का रोड शो करीब एक किलोमीटर का होगा जो अंबेडकर रोड से निकलेगा। 

कालका गढ़ी चौक से शुरू होगा रोड शो
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 6 अप्रैल को भाजपा प्रत्याशी अतुल गर्ग के पक्ष में चुनाव प्रचार करेंगे। इस दौरान वे गाजियाबाद में एक रोड शो करेंगे। प्रधानमंत्री का रोड शो अंबेडकर रोड पर निकाला जाएगा। रोड शो कालका गढ़ी चौक से शुरू होगा और चौधरी मोड़ तक निकाला जाएगा। इस रोड शो के दौरान कई राज्यों की संस्कृति भी देखने को मिलेगी। कालका गढ़ी चौक से चौधरी मोड़ तक 1 किलोमीटर लंबी सड़क के दोनों और भाजपा कार्यकर्ता और जनता के लोग मौजूद रहेंगे। यहां पर केरल, उड़ीसा, बंगाल की संस्कृति देखने को मिलेगी। इन राज्यों के रहने वाले लोगों का समूह बनाया जा रहा है। जो अपनी पारंपरिक वेशभूषा में रोड शो वाले पथ पर रहेंगे। इसके अलावा व्यापार मंडल के व्यापारी भी मौजूद रहेंगे। रोड के दोनों तरफ बूथ और मंडल को कार्यकर्ता भी प्रतिभाग करेंगे। प्रत्येक व्यापार मंडल से 300 व्यापारी मौजूद रहेंगे। प्रधानमंत्री के रोड शो में सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ लेने वाले लाभार्थी भी मौजूद रहेंगे। इसके अलावा दिव्यांग और ब्रह्मकुमारी से भी बहने रोड शो के दौरान मौजूद रहेंगी।

गाजियाबाद में पहला मौका
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहली बार गाजियाबाद शहर में रोड शो करेंगे इससे पहले वे ट्रांस हिंडन क्षेत्र में नमो भारत ट्रेन का उद्घाटन कर चुके हैं और जनता को एक रैली को संबोधित इस दौरान हुए एक रैली के दौरान जनता को संबोधित कर चुके हैं। यह पहली बार होगा जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गाजियाबाद शहर में रोड शो का आयोजन करेंगे रोड शो करेंगे। भाजपा प्रत्याशी अतुल गर्ग के लिए चुनाव प्रचार करने आ रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का रोड शो उनके विधानसभा क्षेत्र में आयोजित कराया जा रहा है।

नो फ्लाईंग जोन
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम से पहले गाजियाबाद कमिश्नर रेट ने सुरक्षा व्यवस्था को चाक चौबंद करने के लिए दिशा निर्देश जारी किए हैं। गाजियाबाद कमिश्नररेट ने गाजियाबाद में धारा 144 लागू करने और असामाजिक तत्वों एवं खतरों से निपटने के लिए नो फ्लाईंग जोन घोषित किया है। इस दौरान ड्रोन, पैराग्लाइडर, हॉट बैलून व अन्य उड़ने वाली वस्तुओं पर प्रभावी प्रतिबंध लगाया गया है। इस दौरान थाना क्षेत्र कोतवाली, नंदग्राम, सिहानी गेट, साहिबाबाद, लिंक रोड, टीला मोड़, इंदिरापुरम एवं कौशांबी को नो ड्रोन जोन घोषित किया गया है। किसी प्रकार के ड्रोन, अनमैंड एरियल व्हीकल, पैराग्लाइडर, हॉट बैलून व अन्य उड़ने वाली वस्तुओं पर पूर्ण रूप से प्रतिबंध रहेगा।

Also Read

रालोद के रोड शो में समर्थकों का हंगामा, जयंत को आई मामूली चोट

18 Apr 2024 11:30 PM

बागपत लोकसभा चुनाव 2024 : रालोद के रोड शो में समर्थकों का हंगामा, जयंत को आई मामूली चोट

लोकसभा चुनाव में भाजपा से गठबंधन में मिली दोनों सीटों पर जीत के लिए रालोद और भाजपा पार्टी द्वारा हरसंभव कोशिश की जा रही है... और पढ़ें