Ghaziabad News : बिजली कटौती पर अधिवक्ता ने X पर पीएम और सीएम को कहे अपशब्द, पुलिस ने किया गिरफ्तार

बिजली कटौती पर अधिवक्ता ने X पर पीएम और सीएम को कहे अपशब्द, पुलिस ने किया गिरफ्तार
UPT | बिजली कटौती पर एक्स पर पीएम और सीएम को X करने वाला अधिवक्ता

Jun 20, 2024 15:50

पुलिस ने डायल 112 की सूचना और एक्स पर शिकायत का संज्ञान लेकर अधिवक्ता को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने कोतवाली में अधिवक्ता से काफी देर पूछताछ की। 

Jun 20, 2024 15:50

Short Highlights
  • गाजियाबाद में बार-बार हो रही बिजली कटौती से परेशान था अधिवक्ता
  • लोगों ने पोस्ट देखकर अधिवक्त का विरोध करना शुरू कर दिया
  • दिल्ली पटियाला कोर्ट में अधिवक्ता है मोदी और योगी को गाली देने वाला  
     
Ghaziabad News : गाजियाबाद में बिजली कटौती पर भड़के एक अधिवक्ता ने रात प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री को सोशल मीडिया पर अपशब्द कह डाले। अधिवक्ता ने सोशल मीडिया पर अकाउंट पर दोनों के बारे में अपशब्द लिखे थे। देर रात अधिवक्ता की पोस्ट देखकर लोगों ने विरोध जताना शुरू कर दिया। पुलिस ने डायल 112 की सूचना और एक्स पर शिकायत का संज्ञान लेकर अधिवक्ता को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने कोतवाली में अधिवक्ता से काफी देर पूछताछ की। 

बिजली कटौती पर अपनी भड़ास निकाली
इंदिरापुरम पुलिस ने बताया कि वसुंधरा सेक्टर 13 निवासी हिमांशु कौशिक दिल्ली पटियाला कोर्ट में अधिवक्ता हैं। 19 जून की रात उन्होंने गर्मी के बीच लगातार हो रही बिजली कटौती पर अपनी भड़ास निकाली। आरोपी अधिवक्ता ने एक्स अकाउंट पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को काफी बुरा भला कह डाला। इसके आगे उन्होंने लिखा कि भीषण गर्मी में आप दोनों देश और प्रदेश को संभाल नहीं सकते हैं। आरोपी ने मैसेज में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को गाली-गलौज की। उनके इस ट्वीट से पहले अकाउंट पर कई आपत्तिजनक पोस्ट डाली गई हैं। 

आपत्तिजनक पोस्ट को देखकर तमाम लोगों का गुस्सा भड़का
अधिवक्ता के इस आपत्तिजनक पोस्ट को देखकर तमाम लोगों का गुस्सा भड़का। अधिकांश लोगों ने उनकी पोस्ट पर विरोध दर्ज कराया। जबकि पुलिस का कहना है कि डायल 112 पर लोगों ने कॉल कर अपनी शिकायत दर्ज कराई। सभी ने प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री को अब शब्द कहने वाले युवक पर कार्रवाई की मांग की। इंदिरापुरम पुलिस ने तत्काल मुकदमा दर्ज कर अधिवक्ता हिमांशु कौशिक को देर रात में घर से गिरफ्तार कर लिया। इंदिरापुरम एसीपी स्वतंत्र कुमार सिंह का कहना है कि एक्स पर अधिवक्ता की पोस्ट का संज्ञान लेकर तुरंत लोकेशन ट्रेस कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

Also Read

बोले-यूपी में जल्द भरे जाएंगे डॉक्टरों के खाली पड़े पद, अस्पतालों में बढ़ेंगी ये सुविधाएं 

7 Jul 2024 11:19 PM

मेरठ स्वास्थ्य मंत्री ब्रजेश पाठक ने की घोषणा : बोले-यूपी में जल्द भरे जाएंगे डॉक्टरों के खाली पड़े पद, अस्पतालों में बढ़ेंगी ये सुविधाएं 

अस्पतालों में बड़े पैमाने पर खाली पड़े डॉक्टरों के पद के बारे में डिप्टी सीएम ने कहा कि जल्द ही इसके लिए भर्ती शुरू होगी। उन्होंने ने सभी सीएमओ से खाली पद भरने के लिए जिला स्तरीय कमेटी के माध्यम से साक्षात्कार शुरू करने को कहा। और पढ़ें