Ghaziabad news: गाजियाबाद में बिजली कटौती पर हंगामा, बल्ली लगाकर रोड किया जाम

गाजियाबाद में बिजली कटौती पर हंगामा, बल्ली लगाकर रोड किया जाम
UPT | गाजियाबाद में बिजली कटौती के विरोध में बल्ली लगाकर रोड जाम किए सोसाइटी के लोग।

Jun 18, 2024 13:15

निवासियों ने बताया कि सोमवार रात से बिजली नहीं आई है और कोई सुनवाई नहीं हो रही है। परेशान होकर मंगलवार की सुबह जाम लगा दिया। 

Jun 18, 2024 13:15

Ghaziabad news: गाजियाबाद के सिद्धार्थविहार स्थित गौड़ सिद्धार्थतम सोसायटी में बिजली कटौती से परेशान लोगों ने हंगामा​ किया और बाद में रोड जाम कर दिया। निवासियों ने बताया कि सोमवार रात से बिजली नहीं आई है और कोई सुनवाई नहीं हो रही है। परेशान होकर मंगलवार की सुबह जाम लगा दिया। 

सड़क के बीचो-बीच एक बल्ली लगाकर रोड बंद कर दिया
निवासियों ने सड़क के बीचो-बीच एक बल्ली लगाकर रोड बंद कर दिया है। उन्होंने बताया कि रात से लगातार फोन किया जा रहा है । ​बिजली विभाग में सुनवाई नहीं हो रही है। जेई ने फोन उटाना बंद कर दिया है। पूरी रात बिजली ना आने से सुबह घरों में पानी नहीं पहुंचा है जिसकी वजह से कई लोग ऑफिस नहीं जा पाए , बच्चों का स्कूल प्रभावित हआ है।  इसके अलावा पारव बैकअप का खर्चा हो रहा है सो अलग। 

डूंडाहेड़ा , लोनी सभी जगहों पर लोग परेशान 
डूंडाहेड़ा सहित चिपियाना, लोनी , नंदग्राम सहित कई ईलाकों में खासी बिजली कटौती हुई है जिसकी वजह से लोग परेशान हैं। 45 डिग्री तापमान में पंखा,कूलर और बिना पानी के जीवन मुश्किल है। कई स्थानों पर तो नगर-निगम के पानी सप्लाई पर भी संकट छाया हुआ है। लोनी निवासी सुमित ने बताया कि पिछले आठ घंटे से ​बिजली सप्लाई प्रभावित है।  

Also Read

अक्टूबर में पड़ रही अप्रैल वाली गर्मी, जानिए आज कैसा रहेगा गाजियाबाद के मौसम का हाल

6 Oct 2024 08:14 AM

गाजियाबाद Weather Update : अक्टूबर में पड़ रही अप्रैल वाली गर्मी, जानिए आज कैसा रहेगा गाजियाबाद के मौसम का हाल

शनिवार को गाजियाबाद का तापमान 36 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच गया था। इस समय गाजियाबाद का अधिकतम तापमान समान्य से तीन डिग्री सेल्सियस अधिक बताया जा रहा है।  और पढ़ें