Meerut News : हस्तिनापुर में सुसाइड नोट में युवक का नाम लिखकर पंखे में दुपट्टा डालकर फांसी पर लटकी युवती

हस्तिनापुर में सुसाइड नोट में युवक का नाम लिखकर पंखे में दुपट्टा डालकर फांसी पर लटकी युवती
UPT | प्रतीकात्मक फोटो।

May 15, 2024 22:01

घर का दरवाजा बंद देखकर उन्होंने आवाज लगाई। लेकिन काफी देर आवाज लगाने के बाद भी जब दरवाजा नहीं खुला...

May 15, 2024 22:01

Short Highlights
  • युवती के परिजन मजदूरी करने गए थे बाहर
  • पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम को भेजा
  • हस्तिनापुर के मनोहरपुर कॉलोनी का मामला 
Meerut News : मेरठ के हस्तिनापुर में एक युवती सुसाइड नोट में युवक का नाम लिखकर पंखे में दुपट्टा डालकर फांसी पर लटक गई। इस दौरान परिजन मजदूरी करने गए हुए थे और युवती घर पर अकेली बताई जा रही है। युवती द्वारा आत्महत्या की वारदात हस्तिनापुर के मनोहरपुर कॉलोनी की बताई जा रही है। मौके पर पहुंची हस्तिनापुर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मौके से मिला सुसाइड नोट कब्जे मेें लेकर उसको जांच के लिए भेज दिया है।    

मृतक युवती के परिजन मजदूरी करने के लिए बाहर गए थे
बताया जा रहा है कि मृतक युवती के परिजन मजदूरी करने के लिए बाहर गए थे। इसी दौरान युवती ने घर में पंखे में दुपट्टा डालकर फांसी लगा ली। शाम को जब परिजन जंगल से वापस लौटे तो घर का दरवाजा बंद देखकर उन्होंने आवाज लगाई। लेकिन काफी देर आवाज लगाने के बाद भी जब दरवाजा नहीं खुला। इसके बाद परिजनों ने थाना पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घर का दरवाजा तोड़ा तो युवती का शव पंखे पर लटक रहा था। ये देखकर परिजनों के होश उड़ गए। 

युवती के शव के पास एक सुसाइड नोट बरामद
पुलिस को युवती के शव के पास एक सुसाइड नोट बरामद किया है। सुसाइड नोट में युवती ने अपनी मौत का आरोप एक युवक पर लगाया है। थाना पुलिस मामले को प्रेम-प्रसंग से जोड़कर देख रही है। पुलिस कई बिंदुओं पर जांच कर रही है। युवती की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस ने युवती के परिजनों से भी पूछताछ की है। युवती ने अपनी मौत का आरोप जिस युवक पर लगाया है उसकी तलाश पुलिस कर रही है। आरोपी युवक घर से फरार है। 

Also Read

नोएडा पुलिस कमिश्नरेट में तैनात ये 5 अफसर बने डीसीपी से एएसपी, यूपी में 37 अफसरों के प्रमोशन

27 Jul 2024 10:40 AM

गौतमबुद्ध नगर बड़ी खबर : नोएडा पुलिस कमिश्नरेट में तैनात ये 5 अफसर बने डीसीपी से एएसपी, यूपी में 37 अफसरों के प्रमोशन

गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट में तैनात 5 अधिकारियों समेत उत्तर प्रदेश के कुल 37 अफसरों का प्रमोशन हुआ है। गौतमबुद्ध नगर के पांच अधिकारियों को एसीपी (डीएसपी) से प्रमोट कर... और पढ़ें