advertisements
advertisements

Meerut News : हस्तिनापुर में सुसाइड नोट में युवक का नाम लिखकर पंखे में दुपट्टा डालकर फांसी पर लटकी युवती

हस्तिनापुर में सुसाइड नोट में युवक का नाम लिखकर पंखे में दुपट्टा डालकर फांसी पर लटकी युवती
UPT | प्रतीकात्मक फोटो।

May 15, 2024 22:01

घर का दरवाजा बंद देखकर उन्होंने आवाज लगाई। लेकिन काफी देर आवाज लगाने के बाद भी जब दरवाजा नहीं खुला...

May 15, 2024 22:01

Short Highlights
  • युवती के परिजन मजदूरी करने गए थे बाहर
  • पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम को भेजा
  • हस्तिनापुर के मनोहरपुर कॉलोनी का मामला 
Meerut News : मेरठ के हस्तिनापुर में एक युवती सुसाइड नोट में युवक का नाम लिखकर पंखे में दुपट्टा डालकर फांसी पर लटक गई। इस दौरान परिजन मजदूरी करने गए हुए थे और युवती घर पर अकेली बताई जा रही है। युवती द्वारा आत्महत्या की वारदात हस्तिनापुर के मनोहरपुर कॉलोनी की बताई जा रही है। मौके पर पहुंची हस्तिनापुर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मौके से मिला सुसाइड नोट कब्जे मेें लेकर उसको जांच के लिए भेज दिया है।    

मृतक युवती के परिजन मजदूरी करने के लिए बाहर गए थे
बताया जा रहा है कि मृतक युवती के परिजन मजदूरी करने के लिए बाहर गए थे। इसी दौरान युवती ने घर में पंखे में दुपट्टा डालकर फांसी लगा ली। शाम को जब परिजन जंगल से वापस लौटे तो घर का दरवाजा बंद देखकर उन्होंने आवाज लगाई। लेकिन काफी देर आवाज लगाने के बाद भी जब दरवाजा नहीं खुला। इसके बाद परिजनों ने थाना पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घर का दरवाजा तोड़ा तो युवती का शव पंखे पर लटक रहा था। ये देखकर परिजनों के होश उड़ गए। 

युवती के शव के पास एक सुसाइड नोट बरामद
पुलिस को युवती के शव के पास एक सुसाइड नोट बरामद किया है। सुसाइड नोट में युवती ने अपनी मौत का आरोप एक युवक पर लगाया है। थाना पुलिस मामले को प्रेम-प्रसंग से जोड़कर देख रही है। पुलिस कई बिंदुओं पर जांच कर रही है। युवती की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस ने युवती के परिजनों से भी पूछताछ की है। युवती ने अपनी मौत का आरोप जिस युवक पर लगाया है उसकी तलाश पुलिस कर रही है। आरोपी युवक घर से फरार है। 

Also Read

महंत के फोन में मिलीं 300 से ज्यादा वीडियो फुटेज, ग‍िरोह के साथ ब्‍लैकमेलिंग की भी आशंका, खुलेंगे कई राज

26 May 2024 03:22 PM

गाजियाबाद मुरादनगर 'छोटा ह‍रिद्वार' में सनसनीखेज खुलासा : महंत के फोन में मिलीं 300 से ज्यादा वीडियो फुटेज, ग‍िरोह के साथ ब्‍लैकमेलिंग की भी आशंका, खुलेंगे कई राज

यूपी के गाज‍ियाबाद में मुरादनगर स्‍थ‍ित गंगनहर के क‍िनारे छोटे हरिद्वार के नाम से बनाया गया तीर्थ स्‍थल एक बार फ‍िर सुर्खियों में आ गया है। जहां महिलाओं के चेंज‍िंंग रूम में यहांं के महंत ने सीसीटीवी कैमरे लगा रखे थे। वह मह‍िलाओं को कपड़े बदलते हुए अपने मोबाइल  पर देखता था। इस... और पढ़ें