मेरठ और सहारपुर में रेल दुर्घटना : मालगाड़ी के डिब्बे पटरी से उतरे, हादसा या साजिश! जांच में जुटे अधिकारी

मालगाड़ी के डिब्बे पटरी से उतरे, हादसा या साजिश! जांच में जुटे अधिकारी
UPT | मेरठ में मालगाड़ी के डिब्बे पटरी से उतरे।

Oct 25, 2024 11:48

पहला रेल हादसा मेरठ सिटी स्टेशन और कैंट स्टेशन के बीच हुआ। जहां पर मालगाड़ी के डब्बे शंटिंग के दौरान पटरी से उतर गए। दूसरा रेल हादसा सहारनपुर स्टेशन के पास

Oct 25, 2024 11:48

Short Highlights
  • मेरठ में शंटिंग के दौरान हुआ उतरे मालगाड़ी के डब्बे
  • सहारनपुर में अनाज से भरी मालगाड़ी के दो डिब्बे उतरे
  • हादसा या दुर्घटना की जांच के लिए आलाधिकारी मौके पर
Meerut News : पश्चिम यूपी के मेरठ और सहारनपुर में आज शुक्रवार को दो रेल हादसों में मालगाड़ी के डब्बे पटरी से उतर गए। पहला रेल हादसा मेरठ सिटी स्टेशन और कैंट स्टेशन के बीच हुआ। जहां पर मालगाड़ी के डब्बे शंटिंग के दौरान पटरी से उतर गए। दूसरा रेल हादसा सहारनपुर स्टेशन के पास हुआ। पंजाब से बामनहेड़ी आ रही अनाज से लोडेड मालगाड़ी के दो डिब्बे  पटरी से उतर गए। घटना की जानकारी के बाद डीआरएम और रेलवे के आलाधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। घटना की जानकारी की जा रही है। इसके चलते कई ट्रेनों को दूसरे रेल मार्ग से निकाला जा रहा है। 

मेरठ सिटी स्टेशन के पास रोहटा फ्लाई ओवर ब्रिज के नीचे हादसा 
मेरठ में मालगाड़ी सुबह सिटी स्टेशन के पास रोहटा रोड फ्लाई ओवर ब्रिज के नीचे शंटिंग के दौरान डीरेल हुई। मालगाड़ी के दो डब्बे पटरी से उतर गए। मालगाड़ी के डब्बे पटरी से उतरने के कारण अपलाइन पर ट्रेनों का संचालन बाधित हो गया। इसके चलते सभी ट्रेनों को डाउन लाइन से निकाला जा रहा है। रेल हादसे के बाद रेलवे अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं। दिल्ली से सहारनपुर की ओर जाने वाली ट्रेनों को डाउनलाइन लाइन से निकाला जा रहा है। रेलवे अधिकारी घटना की जानकारी कर रहे हैं। 

फिरोजपुर से अनाज लेकर निकली मालगाड़ी
देर रात पंजाब के फिरोजपुर से अनाज से भरी मालगाड़ी सुबह जब सहारनपुर रेलवे स्टेशन के पास पहुंची तो मालगाड़ी के दो डिब्बे बेपटरी हो गए। जबकि आगे के डिब्बों को काटकर ट्रेन को रवाना कर दिया गया। रेलवे अधिकारी मौके पर पहुंच गए है। बेपटरी डिब्बों के उतरने का कारण तलाश रहे हैं। रेलवे ने घटना की जांच बैठा दी है। 
 

Also Read

नोएडा से करीब इन जगहों पर घूमने का बनाएं प्लान, जीवन भर रहेगा याद

25 Oct 2024 01:39 PM

गौतमबुद्ध नगर दिवाली पर मिल रही है लंबी छुट्टी : नोएडा से करीब इन जगहों पर घूमने का बनाएं प्लान, जीवन भर रहेगा याद

इस बार दिवाली पर लंबा वीकेंड पड़ रहा है। ऐसे में हम आपको नोएडा के करीब मौजूद कुछ ऐसी जगहों के बारे में बताने जा रहे हैं, जहां घूमना आपको जिंदगी भर याद रहेगा। और पढ़ें