हापुड़ में पुलिस को खुली चुनौती : एक बाइक पर 5 लोग सवार, वायरल वीडियो पर पुलिस ने लिया एक्शन

एक बाइक पर 5 लोग सवार, वायरल वीडियो पर पुलिस ने लिया एक्शन
UPT | बाइक पर सवार पांच युवक

Aug 06, 2024 16:24

नगर कोतवाली क्षेत्र की एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हो रही है। जिसमें एक बाइक पर सवार पांच युवक पुलिस को खुली चुनौती दे रहे हैं। यह बाइक सवार शहर में खुलेआम बिना हेलमेट के यात्रा कर रहे हैं।

Aug 06, 2024 16:24

Hapur News : नगर कोतवाली क्षेत्र की एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हो रही है। जिसमें एक बाइक पर सवार पांच युवक पुलिस को खुली चुनौती दे रहे हैं। यह बाइक सवार शहर में खुलेआम बिना हेलमेट के यात्रा कर रहे हैं। पुलिस ने मामले का संज्ञान लेकर बाइक का 7 हजार रुपये का चालान भी कर दिया है।

ये है पूरा मामला 
यह बाइक शहर के अतरपुरा चौराहा से होकर गुजरी जो कि हापुड़ के व्यस्त मार्गों में से एक है और नगर कोतवाली क्षेत्र के अतरपुरा पुलिस चौकी पर अक्सर पुलिसकर्मी भी तैनात रहते हैं। लेकिन किसी ने भी इन बाइक सवार को नहीं रोका। ऐसे में पुलिस की कार्यशैली पर भी कई सवाल खड़े होते हैं। वैसे तो पुलिस अतरपुरा पर बैरिकेडिंग कर चेकिंग अभियान चलाती रहती है। लेकिन इस तरह खुलेआम एक बाइक पर 5 युवकों का सवार होना घूमना कई सवाल खड़े करता है। मामले से जुड़ी हुई वीडियो जब सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो पुलिस ने वीडियो का संज्ञान लिया और कार्रवाई की।

ये भी पढ़ें : बांग्लादेश में हिंसा : तख्तापलट नोएडा के व्यापारियों के लिए ला सकता है बड़ा मौका, जानिए कैसे

पुलिस का बयान 
ट्रेफिक डीएसपी जितेंद्र शर्मा ने बताया कि एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। बाइक पर छमता से अधिक सवारी बैठी हुई थी, पुलिस ने वीडियो का संज्ञान लेकर बाइक का 7 हजार रुपये का चालान कर दिया और नंबर के आधार पर मामले की जांच की जा रही है।

Also Read

जिला अस्पताल में रोज लग रहे 100 से अधिक एंटी रेबीज इंजेक्शन

17 Sep 2024 09:52 PM

मेरठ मेरठ में पिटबुल और रॉटविलर का बच्चों पर अटैक : जिला अस्पताल में रोज लग रहे 100 से अधिक एंटी रेबीज इंजेक्शन

कुत्तों के काटने की घटना से कॉलोनी वासियों में दहशत है। कोई अपने बच्चों को घर से बाहर नहीं निकलने दे रहा है। बता दें सूर्यापुरम कॉलोनी में छह महीने पहले कुत्ते के काटने से एक किशोर की मौत हो चुकी है।  और पढ़ें