हापुड़ से बड़ी खबर : रिश्वत लेते पकड़े गए बिजली विभाग के कर्मचारी, एसडीओ भी निलंबित

रिश्वत लेते पकड़े गए बिजली विभाग के कर्मचारी, एसडीओ भी निलंबित
UPT | प्रतीकात्मक

Aug 12, 2024 16:22

एसडीओ द्वितीय कार्यालय में हाल ही में एक ऑपरेटर विद्युत कनेक्शन देने के नाम पर हजारों रुपये की रिश्वत लेते हुए पकड़ा गया था। इसका एक वीडिया सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था।

Aug 12, 2024 16:22

Short Highlights
  • विद्युत कनेक्शन देने के नाम रिश्वत लेते पकड़ा गया ऑपरेटर
  •  वीडियो वायरल होते ही विद्युत निगम के अधिकारियों में अफरा-तफरी
Hapur News : एसडीओ द्वितीय कार्यालय में हाल ही में एक ऑपरेटर विद्युत कनेक्शन देने के नाम पर हजारों रुपये की रिश्वत लेते हुए पकड़ा गया था। इसका एक वीडिया सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। वीडियो वायरल होते ही विद्युत निगम के अधिकारियों में अफरा-तफरी मच गई थी। मामले में एसडीओ ने नगर कोतवाली में स्वयं आपरेटर के खिलाफ तहरीर देकर भ्रष्टाचार का मुकदमा दर्ज कराया तो वहीं विद्युत निगम की एमडी (MD) ने एसडीओ द्वितीय को भी निलंबित कर दिया है।

क्या है पूरा मामला 
ऊर्जा निगम के एसडीओ द्वितीय उमाकांत शर्मा के कार्यालय में ऑपरेटर पद पर तैनात रईस अहमद की करीब एक सप्ताह पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुई थी। जिसमें वह उपभोक्ता से विद्युत कनेक्शन लगवाने के नाम पर रिश्वत मांगता दिखाई दे रहा है। साथ वीडियो में उसके हाथ में रिश्वत लिए गए रुपये साफ दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो को किसी ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स Twitter) पर भी पोस्ट कर दी थी। जिसके बाद मामले का संज्ञान लिया गया। वहीं दूसरी ओर एसडीओ द्वितीय ने नगर कोतवाली में तहरीर दी थी, तहरीर के आधार पर पुलिस ने मामले में आपरेटर रईस अहमद के खिलाफ भ्रष्टाचार का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। विद्युत निगम की एमडी (MD) ईशा दुहन ने एसडीओ उमाकांश शर्मा को भी निलंबित कर दिया है। जिसके बाद से विद्युत निगम के अधिकारियों में अफरा-तफरी का माहौल है।

अधिकारियों का बयान 
अधीक्षण अभियंता अवनीश कुमार जैन ने बताया  एसडीओ द्वितीय कार्यालय में संविदा पर तैनात आपरेटर रईस अहमद को वीडियो वायरल होते ही सेवाएं समाप्त कर दी गई थीं, वीडियो पुरानी है। विद्युत निगम के सभी अधिकारी और कर्मचारी पारदर्शिता से कार्य करें। शिकायत पर जांच कराकर कार्रवाई होगी। नगर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक रघुराज सिंह ने बताया विद्युत निगम के आपरेटर रईस अहमद के खिलाफ भ्रष्टाचार के मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। आगामी कार्रवाई की जा रही है

Also Read

जिला अस्पताल में रोज लग रहे 100 से अधिक एंटी रेबीज इंजेक्शन

17 Sep 2024 09:52 PM

मेरठ मेरठ में पिटबुल और रॉटविलर का बच्चों पर अटैक : जिला अस्पताल में रोज लग रहे 100 से अधिक एंटी रेबीज इंजेक्शन

कुत्तों के काटने की घटना से कॉलोनी वासियों में दहशत है। कोई अपने बच्चों को घर से बाहर नहीं निकलने दे रहा है। बता दें सूर्यापुरम कॉलोनी में छह महीने पहले कुत्ते के काटने से एक किशोर की मौत हो चुकी है।  और पढ़ें