Hapur News : रहस्यमय परिस्थितियों में मिला हरदोई के युवक का शव,  पुलिस जांच में जुटी

रहस्यमय परिस्थितियों में मिला हरदोई के युवक का शव,  पुलिस जांच में जुटी
UPT | पुलिस मामले की जांच में जुटी

Jul 26, 2024 17:57

हापुड़ जिले में शुक्रवार को एक चौंकाने वाली घटना सामने आई। जिले के थाना बाबूगढ़ क्षेत्र के गांव उपेड़ा के पास ट्यूबवेल पर शुक्रवार को एक युवक की लाश मिलने से हड़कंप मच गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Jul 26, 2024 17:57

Short Highlights
  • हापुड़ जिले में शुक्रवार को एक युवक की लाश मिलने से हड़कंप
  • पुलिस और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची
  • अधिकारी मामले की गहन जांच  में जुटी
Hapur News : उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में शुक्रवार को एक चौंकाने वाली घटना सामने आई। जिले के थाना बाबूगढ़ क्षेत्र के गांव उपेड़ा के पास ट्यूबवेल पर शुक्रवार को एक युवक की लाश मिलने से हड़कंप मच गया। शव देखने के लिए लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। सूचना मिलने पर थाना पुलिस और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

क्या है पूरा मामला 
दरअसल, मिली जानकारी के अनुसार उदय ढाबा और गांव उपेड़ा के बीच खेतों में बनी ट्यूबवेल पर शुक्रवार को लोगों ने नग्न अवस्था में एक युवक का शव पड़ा देख उनके होश उड़ गए। ग्रामीणों ने पुलिस को मामले की जानकारी दी। सूचना मिलने पर जिले के एएसपी विनीत भटनागर, सदर डीएसपी वरुण मिश्रा, बाबूगढ़ थाना प्रभारी विजय गुप्ता पुलिस और फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे। जिन्होंने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। अधिकारी मामले की गहन जांच कर रहे हैं और युवक की पहचान तथा मृत्यु के कारणों का पता लगाने का प्रयास कर रहे हैं।

पुलिस ने दिया बयान 
सदर डीएसपी वरुण मिश्रा ने जानकारी देते हुए शव मिलने की सूचना मिली थी। मौके पर जाकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक की शिनाख्त हरदोई जिले के रवि के रूप में हुई है। वहीं पुलिस ने पास ही पड़े युवक के कपड़ों को भी बरामद कर लिया है।

Also Read

70  लाभाथियों को वितरित की 50 करोड़ रुपये की ऋण धनराशि

7 Sep 2024 09:40 PM

मेरठ मेरठ आईआईए भवन में लोन मेला : 70 लाभाथियों को वितरित की 50 करोड़ रुपये की ऋण धनराशि

एनआरएलएम योजना के अंतर्गत गठित 110 एस एच जी ग्रुपों को रूपये 1 करोड़ 65 लाख के सीसीएल स्वीकृत किये गये। जिसमें से 20 ग्रुप को ऋण मेले मे चेक वितरित किये गये।  और पढ़ें