ऑथर ILA BHATNAGAR

हापुड़ में पकड़ा गया कुख्यात अपराधी : सुक्का शूटर ने NCR क्षेत्र में मचा रखा था आतंक, व्यापारी रहते थे निशाना

सुक्का शूटर ने NCR क्षेत्र में मचा रखा था आतंक, व्यापारी रहते थे निशाना
UPT | हापुड़ में पकड़ा गया कुख्यात अपराधी

Jul 07, 2024 15:56

नगर कोतवाली पुलिस और जिले की स्वाट टीम ने संयुक्त रूप से अभियान चलाकर दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किया गया कुख्यात लुटेरा रोहित सुक्का शूटर अपने साथियों के साथ मिलकर दो पहिया वाहनों की चोरी कर लूट करने से पहले रैकी कर...

Jul 07, 2024 15:56

Hapur News : नगर कोतवाली और जिले की स्वाट टीम ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए एक कुख्यात अपराधी समेत दो बदमाशों को सबली से रघुनाथपुर जाने वाले अंडरपास से रविवार को गिरफ्तार किया है। जिनके कब्जे से गाजियाबाद से लूटी हुई स्कूटी और गाजियाबाद के सिहानी गेट थाना क्षेत्र में हुई लूट के 2 हजार रुपये की नकदी बरामद की है। 

लूट करने से पहले रैकी करता था
दरअसल, सदर डीएसपी वरुण मिश्रा ने जानकारी देते हुए बताया कि नगर कोतवाली पुलिस और जिले की स्वाट टीम ने संयुक्त रूप से अभियान चलाकर दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार किया गया कुख्यात लुटेरा रोहित सुक्का शूटर अपने साथियों के साथ मिलकर दो पहिया वाहनों की चोरी कर लूट करने से पहले रैकी कर चिन्हित लोगों के साथ लूट की घटना को अंजाम देता था। घटना का विरोध करने पर बदमाश हत्या करने के उद्देश्य से गोली मार देता था। इसके अपराधी के खिलाफ मुजफ्फरनगर, बुलंदशहर, हापुड़ और गाजियाबाद में एक दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज है। 

सोनू के खिलाफ आधा दर्जन मुकदमे दर्ज
उन्होंने बताया कि इसके साथ गिरफ्तार किए गए सोनू के खिलाफ हापुड़, गाजियाबाद, मेरठ में करीब आधा दर्जन मुकदमे दर्ज हैं। इन बदमाशों ने 2021 में मुजफ्फरनगर, थाना देहात, 2022 में बुलंदशहर, 2024 में गाजियाबाद में लूट की घटनाओं को अंजाम दिया है। कुख्यात की गिरफ्तारी पर हापुड़ के एसपी अभिषेक वर्मा ने पुलिस टीम को 10 हजार रुपये का नकद इनाम दिया है। गिरफ्तार किए गए बदमाशों के कब्जे से गाजियाबाद से लूटी हुई स्कूटी और गाजियाबाद के सिहानी गेट थाना क्षेत्र में हुई लूट के 2000 रुपये की नकदी बरामद हुई है। इसके साथ पुलिस ने एक अवैध पिस्टल भी बारामद की है।

Also Read

70  लाभाथियों को वितरित की 50 करोड़ रुपये की ऋण धनराशि

7 Sep 2024 09:40 PM

मेरठ मेरठ आईआईए भवन में लोन मेला : 70 लाभाथियों को वितरित की 50 करोड़ रुपये की ऋण धनराशि

एनआरएलएम योजना के अंतर्गत गठित 110 एस एच जी ग्रुपों को रूपये 1 करोड़ 65 लाख के सीसीएल स्वीकृत किये गये। जिसमें से 20 ग्रुप को ऋण मेले मे चेक वितरित किये गये।  और पढ़ें