Meerut News : भाजपा नेता और होटल मालिक नवीन अरोड़ा सहित छह गिरफ्तार, 1.5 करोड़ के कसीनो काॅइन बरामद, एक लाख रुपये थी एंट्री फीस

भाजपा नेता और होटल मालिक नवीन अरोड़ा सहित छह गिरफ्तार, 1.5 करोड़ के कसीनो काॅइन बरामद, एक लाख रुपये थी एंट्री फीस
UPT | पुलिस हिरासत में होटल हॉरमनी इन का मालिक नवीन अरोड़ा।

Oct 22, 2024 22:38

होटल मालिक नवीन अरोड़ा को जब पुलिस जीप में बैठाया जाने लगा तो उनको बाहर निकालने की कोशिश की गई। लेकिन पुलिस की सख्ती के आगे व्यापारी बैकफुट पर आ गए।  

Oct 22, 2024 22:38

Short Highlights
  • होटल मालिक की गिरफ्तारी का व्यापारियों ने किया विरोध
  • पुलिस की सख्ती के आगे बैकफुट पर आए व्यापारी नेता
  • होटल हॉरमनी में पुलिस ने देर रात पकड़ा था अवैध कसीनो
Meerut News : मेरठ में होटल हॉरमनी इन के मालिक और भाजपा नेता नवीन अरोड़ा समेत छह लोगों को आज दोपहर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की इस कार्रवाई का मेरठ के व्यापा​री नेताओं ने विरोध किया। होटल मालिक नवीन अरोड़ा को जब पुलिस जीप में बैठाया जाने लगा तो उनको बाहर निकालने की कोशिश की गई। लेकिन पुलिस की सख्ती के आगे व्यापारी बैकफुट पर आ गए।  

ऑनलाइन बुक हुई थी पार्टी
मेरठ के गढ़ रोड स्थित होटल हॉरमनी इन में सोमवार आधी रात एसएसपी द्वारा गठित की गई पुलिस की टीम ने छापेमारी कर अवैध कसीनो पकड़ा था। होटल हॉरमनी इन में दिल्ली और मुंबई की लड़कियां सौ टेबल लगाकर कसीनो चला रही थीं। पुलिस को छापेमारी के दौरान 1.5 करोड़ काइन बरामद हुए थे। पुलिस ने मौके से छह युवतियों और 15 रईसजादों से पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था। इस मामले में मालिक सहित छह पर रिपोर्ट दर्ज की गई है। पुलिस ने हॉरमनी इन में पकड़े गए युवकों को थाने से पूछताछ के बाद छोड़ दिया था। 

एसएसपी को मिली थी गुप्त सूचना 
मेरठ एसएसपी डा. विपिन ताड़ा को सूचना मिली कि होटल हॉरमनी इन में कसीनो चलाए जाने की गुप्त सूचना मिली थी। जिस पर एसएसपी ने टीम गठित कर छापेमारी की जिम्मेदारी एसपी सिटी आयुष विक्रम सिंह को दी थी। एसपी सिटी आयुष विक्रम सिंह के नेतृत्व में टीम ने होटल में छापेमारी की थी। टीम में सीओ ब्रह्मपुरी, सीओ कोतवाली और सीओ दौराला के साथ इन सर्किल के थानेदार शामिल थे।

छापेमारी की तो वहां दिल्ली और मुंबई की युवतियां कसीनो चलाती हुईं मिली
पुलिस टीम ने जब होटल हॉरमनी इन में छापेमारी की तो वहां दिल्ली और मुंबई की युवतियां कसीनो चलाती हुई मिली। पुलिस की छापेमारी से होटल में हड़कंप मच गया। होटल में अर्द्धनग्न अवस्था में युवतियां डांस करती हुई मिली। पुलिस ने मौके से छह युवतियों और 15 युवकों को हिरासत में लिया।। एसएसपी ने बताया कि होटल में अवैध तरीके से कसीनो संचालित हो रहा था। होटल मालिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। होटल मालिक नवीन अरोड़ा से पुलिस अधिकारियों ने पूछताछ की। 

थाना नौचंदी पुलिस को छापे से रखा गया दूर
नौचंदी पुलिस को होटल में छापेमारी से दूर रखा गया। इस मामले में नौचंदी पुलिस की भूमिका संदिग्ध देखते हुए एसएसपी ने जांच बैठा दी है। 

इनके खिलाफ दर्ज हुई एफआईआर 
एसएसपी डाॅ. विपिन ताड़ा ने बताया कि होटल मालिक नवीन अरोड़ा, चिराग तनेजा, अमित चांदना, राजीव , कपड़ा व्यापारी मोहित पर नौचंदी थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है। सीसीटीवी फुटेज कब्जे में ली गई है। जिसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Also Read

दशकों से लटकी थीं मांगें, कई साल से किसान थे आंदोलित, योगी आदित्यनाथ ने निकाला समाधान

22 Oct 2024 09:36 PM

गौतमबुद्ध नगर ये 18 फैसले बदल देंगे गौतमबुद्ध नगर के किसानों, युवाओं और ग्रामीणों की तकदीर : दशकों से लटकी थीं मांगें, कई साल से किसान थे आंदोलित, योगी आदित्यनाथ ने निकाला समाधान

गौतमबुद्ध नगर के किसानों, युवाओं और खेतिहर मजदूरों के लिए बहुत बड़ी खबर है। जिले के तीनों विकास प्राधिकरणों (नोएडा, ग्रेटर नोएडा और यमुना अथॉरिटी) से प्रभावित हजारों किसानों की समस्याओं का समाधान सरकार ने तलाश लिया है... और पढ़ें