Meerut News : मेरठ में दिल्ली रोड पर रैपिड रेल ट्रैक जोड़ने वाली मशीन पलटी, ट्रैफिक डायवर्ट

मेरठ में दिल्ली रोड पर रैपिड रेल ट्रैक जोड़ने वाली मशीन पलटी, ट्रैफिक डायवर्ट
UPT | दिल्ली मेरठ रैपिड रेल ट्रैक साइट।

Feb 07, 2024 14:02

मेरठ में इन दिनों रैपिड रेल का निर्माण कार्य जोरों पर है। दिल्ली मेरठ रोड पर रैपिड रेल ट्रैक को जोड़ने वाली मशीन पलट गई। जिसके चलते सड़क पर भारी जाम लग गया।

Feb 07, 2024 14:02

Meerut News : मेरठ में इन दिनों रैपिड रेल का निर्माण कार्य जोरों पर है। दिल्ली मेरठ रोड पर रैपिड रेल ट्रैक को जोड़ने वाली मशीन पलट गई। जिसके चलते सड़क पर भारी जाम लग गया। गनीमत रही कि इस हादसे में किसी की जान नहीं गई। मशीन पलटने से पहले ही आपरेटर उससे बाहर कूद गया था। जिसके चलते उसकी जान बच गई। हालांकि उसको हल्की चोटें आई हैं।

मशीन पलटने की जोरदार आवाज
मेरठ के दिल्ली रोड पर रविवार की दोपहर शताब्दी नगर के पास रैपिड रेल ट्रैक को जोड़ने वाली भारी भरकम मशीन माधवपुरम के पास ओवरलोड होने से पलट गई। मशीन पलटने की जोरदार आवाज हुई। गनीमत रही की कोई हादसा नहीं हुआ। रैपिड रेल साइट पर तैनात स्टाफ ने आला आला अधिकारियों के मशीन पलटने के मामले की सूचना दी। जिसे गंभीरता से लेते हुए अधिकारी तुरंत मौके पर पहुंचे। मशीन पलटने से यातायात बाधित हो गया। जिचके चलते यातायात को डायवर्ट कर निकाला गया।

दिल्ली रोड पर रैपिड रेल का कार्य तेज
इन दिनों दिल्ली रोड पर रैपिड रेल का कार्य तेज गति से चल रहा है। ऐसी स्थिति में रैपिड रेल ट्रैक को जोड़ने वाली मशीन को दिल्ली रोड से शताब्दी नगर स्थित यार्ड ले जाने का काम किया जा रहा था। माधवपुरम के पास एकाएक ओवरलोड होने के कारण मशीन दूसरी तरफ पलट गई। हालांकि रविवार होने के कारण दिल्ली मेरठ रोड पर ट्रैफिक काफी कम होने के कारण कोई हादसा नहीं हुआ। मौके पर मौजूद स्टाफ ने आला अधिकारियों को मामले की जानकारी दी इसके बाद यातायात को डाइवर्ट किया गया।

Also Read

परतापुर थाने में मनाई जाएगी किसान मसीहा चौधरी महेंद्र सिंह टिकैत की जयंती, होगा रागनी कार्यक्रम और भंडारा

5 Oct 2024 09:42 PM

मेरठ Meerut News : परतापुर थाने में मनाई जाएगी किसान मसीहा चौधरी महेंद्र सिंह टिकैत की जयंती, होगा रागनी कार्यक्रम और भंडारा

टिकैत की जयंती पर किसान लखनऊ जायेगा और थाने में भारी संख्या में जुटेगा। जिलाध्यक्ष अनुराग चौधरी ने बताया की किसान आज चिता के लिए उपले लेकर आए एक किसान एक उपला अपने ग्राम से लेकर आया और पढ़ें