Meerut News : मेरठ-बागपत हाईवे पर भीषण हादसा: कार को घसीटते ले गया ट्रक, शव के उड़े चीथड़े

मेरठ-बागपत हाईवे पर भीषण हादसा: कार को घसीटते ले गया ट्रक, शव के उड़े चीथड़े
UPT | हादसे में मृत युवक का फाइल फोटो और क्षतिग्रस्त कार।

Apr 05, 2024 16:21

कार कुचलने के कारण शव के चीथड़े बिखरे हुए थे। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को बड़ी मशक्कत के बाद कार से बाहर निकला...

Apr 05, 2024 16:21

Short Highlights
  •  शव को समेटकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा
  • देर रात अनियंत्रित ट्रक ने कार को बुरी तरह से कुचला
  • हादसे का आरोपी ट्रक चालक मौके से हुआ फरार 
Meerut News : मेरठ-बागपत हाईवे पर देर रात भीषण हादसा हो गया। जिसने भी ये दृश्य देखा उसके रौंगटे खड़े हो गए। ट्रक ने कार को बुरी तरह से कुचल दिया। कार कुचलने के कारण शव के चीथड़े बिखरे हुए थे। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को बड़ी मशक्कत के बाद कार से बाहर निकला। शव कई टुकड़ों में मिला। पुलिस ने शव के टुकड़ों को एकत्र कर उसको पोस्टमार्टम के लिए बागपत भेज दिया। 

शव को कार से बाहर निकाला
मेरठ-बागपत राष्ट्रीय राजमार्ग पर देर रात सड़क हादसे में कार सवार युवक की बुरी तरह से मौत हो गई। हादसा सिंघावली पुलिया के पास हुआ जहां अनियंत्रित ट्रक ने कार को कुचल दिया। दर्दनाक हादसे के बाद लोगों की भीड़ जुट गई। पुलिस ने बड़ी मशक्कत के बाद शव को कार से बाहर निकाला। हादसे का आरोपी ट्रक चालक फरार हो गया। 

करीब पचास मीटर तक घसीटते हुए ले गया
गुरुवार रात करीब बारह बजे बागपत की ओर से आ रही बलेनो कार को मेरठ की ओर से आ रहे ट्रक ने जोरदार टक्कर मारी। ट्रक सवार गाड़ी को करीब पचास मीटर तक घसीटते हुए ले गया। भीषण सड़क हादसे में गाजियाबाद जनपद के गोविंदपुरम के रहने वाले अनुभव पंवार की दर्दनाक मौत हो गई। 

घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को दी
गाड़ी कुचलने की वजह से शव के चीथड़े इधर-उधर बिखर गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को गाड़ी से निकला। पुलिस ने घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को दी। मृतक के छोटे भाई प्रणव ने बताया की अनुभव गुड़गांव की अमेरिकन एक्सप्रेस कंपनी में नौकरी करता था। बागपत में किसी से मिलने के लिए दोपहर आया था। उसके बाद रात में वापस लौटते समय ये हादसा हो गया। सड़क पर भीषण हादसे को देखकर राहगीरों के होश उड़े गए। 

Also Read

भाजपा सदस्यता अभियान ने पकड़ी गति, वर्चुअल बैठक में क्षेत्रीय अध्यक्ष ने किया मार्गदर्शन

12 Sep 2024 03:23 PM

गाजियाबाद Ghaziabad News : भाजपा सदस्यता अभियान ने पकड़ी गति, वर्चुअल बैठक में क्षेत्रीय अध्यक्ष ने किया मार्गदर्शन

गाजियाबाद विधानसभा सदस्यता अभियान में अव्वल प्रदर्शन के साथ नंबर एक पर जमी हुई है। और पढ़ें