सांसद अरुण गोविल अपनी पहली बैठक में अधिकारियों से बोले: 'मेरठ के अपनी जिम्मेदारी को ईमानदारी से निभाएं'

 'मेरठ के अपनी जिम्मेदारी को ईमानदारी से निभाएं'
UPT | मेरठ में अधिकारियों के साथ बैठक करते मेरठ हापुड लोकसभा सांसद अरुण चंद्रप्रकाश गोविल।

Jun 22, 2024 20:41

जनपद में शांति एवं कानून व्यवस्था, आरटीएस प्रोजेक्ट कार्य प्रगति समग्रता के साथ कार्रवाई, पौधरोपण अभियान, शहर की साफ सफाई व्यवस्था एवं अन्य विभागीय योजनाओं के विकास को आगे बढ़ाने तथा मेरठ के विकास में अपेक्षित प्रगति लाने हेतु अधिकारियों के साथ चर्चा की।

Jun 22, 2024 20:41

Short Highlights
  • मेरठ के अधिकारियों के साथ बैठक कर विकास की नीतियों पर चर्चा
  • शांति एवं कानून व्यवस्था के अलावा एयर क्वालिटी इंडेक्स में सुधार पर जोर 
  • सांसद ने अपनी पहली बैठक में अधिकारियों को गिनाई प्राथमिकताएं
Meerut Lok Sabha MP Arun Chandra prakash Govil :  नवनिर्वाचित सांसद अरुण गोविल ने आज मेरठ में अधिकारियों के साथ बैठक में कर मेरठ के विकास की रणनीति बनाई। आज कलेक्ट्रेट, एनआईसी  सभागार में नवनिर्वाचित लोकसभा सदस्य अरुण चंद्रप्रकाश गोविल ने जिलाधिकारी सहित समस्त जनपद स्तरीय अधिकारियों के साथ बैठक की। 

सांसद अरुण गोविल ने प्रथम बैठक में अधिकारियों से परिचय प्राप्त करते हुए मेंरठ से संबंधित प्रमुख मुद्दों जैसे एयर क्वालिटी इंडेक्स में सुधार करना , जनपद में शांति एवं कानून व्यवस्था, आरटीएस प्रोजेक्ट कार्य प्रगति समग्रता के साथ कार्रवाई, पौधरोपण अभियान, शहर की साफ सफाई व्यवस्था एवं अन्य विभागीय योजनाओं के विकास को आगे बढ़ाने तथा मेरठ के विकास में अपेक्षित प्रगति लाने हेतु अधिकारियों के साथ चर्चा की। उन्होंने कहा कि हम सब मिलकर मेरठ के विकास के लिए कार्य करेंगे।

जीवन में मैने जो भी जिम्मेदारी ली या मिली उसको ईमानदारी से निभाया
उन्होंने अपने जीवन यात्रा के बारे में बताते हुए कहा कि जीवन में मैने जो भी जिम्मेदारी ली या मिली उसको ईमानदारी से निभाया। इसी प्रकार अब  मेरठ की जनता ने जो विश्वास जताया है उसी के अनुरूप कार्य करेंगे। उन्होंने कहा कि पॉजिटिव सोच के साथ हमें आगे बढ़ना है तथा मिलकर कार्य करना है और जब मेरठ के विकास के लिए हम ऐसी सोच के साथ अपने कार्यों को करेंगे तो निश्चित ही जनता,हमारे कार्यों को स्वीकार करेगी।

नवनिर्वाचित सांसद अरुण गोविल को बधाई दी
जिलाधिकारी ने समस्त अधिकारियों की ओर से नवनिर्वाचित सांसद अरुण गोविल को बधाई दी। सांसद अरूण गोविल को आश्वस्त करते हुए कहा कि आपके निर्देशों के अनुपालन में कार्यवाही की जायेगी। मेरठ के विकास के लिए शासन के स्तर नए प्रोजेक्ट स्वीकृत कराने या लंबित प्रोजेक्ट, योजनाओं की समस्याओं का निराकरण हेतु अपेक्षित सहयोग प्राप्त करते हुए कार्यों को आगे बढ़ाया जाएगा।
बैठक में नगर आयुक्त अमित पाल शर्मा, एडीएम प्रशासन बलराम सिंह, एमडीए सचिव, एडीएम एलए, जिलासूचना अधिकारी सुमित कुमार सहित जनपद स्तरीय समस्त अधिकारी उपस्थित रहे।  
 

Also Read

स्वास्थ्य योजनाओं के लाभार्थियों को धनराशि समय से नहीं मिलने पर डीएम नाराज

5 Oct 2024 04:33 PM

गाजियाबाद Ghaziabad News : स्वास्थ्य योजनाओं के लाभार्थियों को धनराशि समय से नहीं मिलने पर डीएम नाराज

जननी सुरक्षा योजना के समस्त ऐसे लाभार्थी जिनका प्रसव राजकीय चिकित्सालय में हुआ है। उन्हें 48 घंटे के अन्दर ही प्रोत्साहन राशी का भुगतान सुनिश्चित करें और पढ़ें