advertisements
advertisements

पुलिस को मिली बड़ी सफलता : मेरठ में कार के अंदर चल रही थी तमंचा फैक्ट्री, अधबने तमंचे के साथ दो गिरफ्तार

मेरठ में कार के अंदर चल रही थी तमंचा फैक्ट्री, अधबने तमंचे के साथ दो गिरफ्तार
UPT | कार के भीतर तमंचा फैक्टरी चलाने के आरोपी पुलिस गिरफ्त में।

Apr 04, 2024 17:55

आरोपियों के पास से बने और अधबने तमंचे बरामद हुए हैं। इसके अलावा शस्त्र बनाने के उपकरण बरामद हुए हैं। आरोपियों ने पुलिस पूछताछ में बताया कि वो कार में तमंचा तैयार करते...

Apr 04, 2024 17:55

Short Highlights
  •  पुलिस ने पकड़ी चलती फिरती तमंचा फैक्ट्री
  • कार में ही बनाते थे तमंचा और बंदूक
  • हापुड-किठौर मार्ग पर चेकिंग के दौरान पकड़ा
Meerut News : लोकसभा चुनाव के मद्देनजर पुलिस की सख्ती के कारण मेरठ में कई तमंचा फैक्ट्री पकड़ी गई हैं। पुलिस ने अब कार में चलती-फिरती तमंचा फैक्ट्री पकड़ी है। आरोपी कार के भीतर ही तमंचा और बंदूक बनाते थे। पुलिस ने कार में तमंचा फैक्ट्री के साथ दो आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास से बने और अधबने तमंचे बरामद हुए हैं। इसके अलावा शस्त्र बनाने के उपकरण बरामद हुए हैं। आरोपियों ने पुलिस पूछताछ में बताया कि वो कार में तमंचा तैयार करते थे। इससे पुलिस को शक भी नहीं होता था और उनका तमंचा बनाने का धंधा भी खूब फलफूल रहा था। आरोपियों ने बताया कि लोकसभा चुनाव के मददेनजर उनको तमंचा बनाने का आर्डर मिला था। 

पुलिस ने पीछा करके अवैध शस्त्रों के साथ पकड़ा
खरखौदा थाना प्रभारी अशोक कुमार के अनुसार, रात में हापुड़-किठौर मार्ग पर पुलिस वाहनों की चेकिंग कर रही थी। इस दौरान पुलिस ने किठौर की ओर से आ रही कार दिखाई दी। जिसे पुलिस ने रोकने का प्रयास किया तो चालक ने कार नहीं रोकी और उसने कार की स्पीड तेज कर दी। इसके बाद पुलिस ने पीछा करते हुए गांव अतराड़ा के पास कार को घेर लिया। तलाशी के दौरान पुलिस ने कार से 315 बोर के तमंचे, एक दर्जन तमंचा अधबना, एक तमंचा 32 बोर बना और कई कारतूस सहित शस्त्र बनाने के उपकरण बरामद किए हैं। पूछताछ में कार सवार युवकों ने अपना नाम सुहेल पुत्र रौनक अली व आसिफ पुत्र इदरीश निवासी गांव उलधन बताया। 

आसिफ मेरठ सहित कई जिलों में वांछित
पुलिस की जांच में पता चला कि आसिफ खरखौदा थाना के अलावा बिजनौर के थाना नगीना, थाना बुढ़ाना मुजफ्फरनगर, थाना फलावदा मेरठ, थाना मसूरी गाजियाबाद, थाना टीपी नगर मेरठ, थाना दिल्ली गेट मेरठ, थाना सरधना मेरठ सहित अन्य थानों में लूट, डकैती, जानलेवा हमले सहित कई मामलों में मुकदमे दर्ज हैं।

Also Read

BJP समर्थक को RLD कार्यकर्ताओं ने जमकर पीटा, मंच पर जाना चाहता था पीड़ित

17 Apr 2024 07:24 PM

मेरठ मवाना में जयंत चौधरी की जनसभा में बवाल : BJP समर्थक को RLD कार्यकर्ताओं ने जमकर पीटा, मंच पर जाना चाहता था पीड़ित

मेरठ के मवाना में राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी की जनसभा में रालोद और बीजेपी कार्यकर्ता आपस में भीड़ गए। रालोद कार्यकर्ताओं ने बीजेपी के कार्यकर्ता को जमकर पीटा... और पढ़ें