Meerut News : मेरठ के पुराने शहर में पैदल गश्त पर निकले एसएसपी ने हिस्ट्रीशीटरों से की बात, चला सघन चेकिंग अभियान

मेरठ के पुराने शहर में पैदल गश्त पर निकले एसएसपी ने हिस्ट्रीशीटरों से की बात, चला सघन चेकिंग अभियान
UPT | गश्त के दौरान लोगों से बातचीत करते एसएसपी।

Jul 15, 2024 01:56

एसएसपी ने शहरी क्षेत्र में रहने वाले हिस्ट्रीशीटरों से भी बातचीत की और उनको उचित हिदायत दी। इसी प्रकार जनपद के नगरीय,ग्रामीण कस्बों में क्षेत्राधिकारियों,थाना प्रभारियों द्वारा भारी पुलिस बल के साथ संवेदनशील स्थानों एवं भीड़भाड़ वाले स्थानों पर पैदल गश्त की गयी।

Jul 15, 2024 01:56

Short Highlights
  • मुस्लिम बस्तियों में पहुंचे एसएसपी ने की लोगों से बात
  • लोगों से लिया अपनी पुलिस की कार्यशैली का फीडबैक 
  • पार्षदों को त्यौहारों के मददेनजर सौंपी सुरक्षा की अहम जिम्मेदारी 
Meerut News : आगामी त्योहारों के दृष्टिगत मेरठ एसएसपी विपिन ताडा ने पुराने शहर की गलियों में पैदल गश्त की। इस दौरान एसएसपी के साथ एसपी सिटी पैदल गश्त पर रहे। एसएसपी ने जगह-जगह रूककर अपनी पुलिस का फीडबैक लिया और लोगों को हिदायत दी। एसएसपी ने लोगों से कहा कि त्यौहार के दौरान किसी भी प्रकार की अफवाहों से बचें और अपने काम पर ध्यान दें। 

शहर के सम्मानित नागरिकों, पार्षदों से बातचीत की
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मेरठ के नेतृत्व में आगामी त्यौहारों एवं श्रावण मास, कांवड़ यात्रा के दृष्टिगत आमजन में पुलिस के प्रति विश्वास एवं सुरक्षा की भावना उत्पन्न करने के लिए पुलिस अधीक्षक नगर मेरठ के साथ भारी पुलिस बल के साथ नगर क्षेत्र के थाना लिसाडी गेट आदि प्रतिष्ठित स्थानों, मुख्य मार्गो, सर्राफा बाजार, संवेदनशील एवं भीड़भाड़ वाले स्थानों पर पैदल गश्त की। गश्त के दौरान वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मेरठ ने शहर के सम्मानित नागरिकों, पार्षदों से बातचीत की।

हिस्ट्रीशीटरों से भी बातचीत की और उनको उचित हिदायत दी
एसएसपी ने शहरी क्षेत्र में रहने वाले हिस्ट्रीशीटरों से भी बातचीत की और उनको उचित हिदायत दी। इसी प्रकार जनपद के नगरीय,ग्रामीण कस्बों में क्षेत्राधिकारियों,थाना प्रभारियों द्वारा भारी पुलिस बल के साथ संवेदनशील स्थानों एवं भीड़भाड़ वाले स्थानों पर पैदल गश्त की गयी। जनपद में सभी स्थानों पर संदिग्ध व्यक्ति,वाहनों की सघन चेकिंग की गयी। 

Also Read

सरधना पुलिस ने गाय के खुर के साथ दो बाल अपचारी सहित तीन गोकश किए गिरफ्तार

19 Sep 2024 08:42 PM

मेरठ Meerut News : सरधना पुलिस ने गाय के खुर के साथ दो बाल अपचारी सहित तीन गोकश किए गिरफ्तार

रूहासा गाँव के नवाब के गाँव में उसका आना जाना है। जिसको सभी लोग अच्छी तरह से जानते है। उसने गाँव के रामस्वरूप की गाय खोलने के लिए मुझसे कहा था और मुझे कुछ पैसों को लालच दिया... और पढ़ें