Meerut Crime News : मेरठ में सपा विधायक के रिश्तेदार के यहां डाका, DVR साथ ले गए बदमाश

मेरठ में सपा विधायक के रिश्तेदार के यहां डाका, DVR साथ ले गए बदमाश
UPT | मेरठ

Aug 22, 2024 20:45

पांच वर्षीय आलिया और 10 साल का बेटा अरशान मौजूद थे। बदमाश बाइक पर आए और घर में दाखिल होने के बाद शादाब व उसके बेटे पर पिस्टल लगाकर अन्य परिजन को एक जगह एकत्र कर बंधक बना लिया

Aug 22, 2024 20:45

Short Highlights
  • 10 साल के बच्चे की कनपटी पर लगा दी पिस्टल 
  • मेरठ के करीम नगर में डकैती की वारदात से हड़कंप 
  • डकैती की वारदात के बाद पहुंची पुलिस कर रही जांच पड़ताल 
Meerut Crime News : मेरठ के करीम नगर क्षेत्र में दिन दहाड़े बदमाशों ने धागा करोबारी के घर में डकैती की घटना को अंजाम दिया है। हथियार बंद बदमाशों ने धागा कारोबारी के दस साल के बेटे को गोद में उठाकर उसके सिर पर पिस्टल तान दी। जिससे पूरा परिवार सहम गया। इसके बाद बदमाश आराम से घर में ढाई घंटे तक लूटपाट करते रहे। बदमाशों ने परिवार के सभी लोगों को एक जगह ​बैठा दिया और उनके मोबाइल फोन भी ले लिए। 

बेटे पर पिस्टल लगाकर अन्य परिजन को एक जगह बनाया बंधक
धागा कारोबारी के परिजन ने बताया कि जिस समय बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया। उस दौरान कारोबारी शादाब के मकान में पत्नी शाबाना, मां शाजिया, पिता मकसूद, बेटी 15 वर्षीय बिनिया, पांच वर्षीय आलिया और 10 साल का बेटा अरशान मौजूद थे। बदमाश बाइक पर आए और घर में दाखिल होने के बाद शादाब व उसके बेटे पर पिस्टल लगाकर अन्य परिजन को एक जगह एकत्र कर बंधक बना लिया। 

घर में रखी नकदी, आभूषण के बारे में की पूछताछ
बदमाशों ने सभी परिजन को एक जगह बैठा दिया। बदमाशों ने जान से मारने की धमकी देकर पीड़ित परिजन से घर में रखी नकदी, आभूषण के बारे में पूछताछ की। जिन अलमारी के ताले लगे थे। आरोपियों ने उनकी चाबी हासिल कर ली। इसके बाद बदमाश नकदी, आभूषण लूटपाट करने में जुट गए।

सपा विधायक रफीक अंसारी के रिश्तेदार हैं कारोबारी
वारदात की सूचना पर कारोबारी के रिश्तेदार सपा विधायक रफीक अंसारी और सपा नेता जानू चौधरी मौके पर पहुंचे। सपा नेताओं ने अधिकारियों से वारदात के खुलासे और बदमाशों पर कड़ी कार्रवाई की मांग की। बदमाशों ने जाकिर कालोनी पुलिस चौकी से सौ मीटर दूर वारदात को अंजाम दिया। इसके चलते पुलिस कार्यप्रणाली और सुरक्षा पर लोग सवाल खड़े करने लगे। लोगों का कहना था कि बदमाशों में पुलिस का कोई खौफ नहीं है। बदमाश न केवल बेखौफ होकर वारदात करने आए बल्कि वारदात के बाद भी फरार होने में कामयाब हो गए। उन्हें कहीं चेक करने या रोकने का प्रयास नहीं किया गया।

डीवीआर भी ले गए बदमाश
बदमाशों ने जिस ढंग से वारदात की, उससे पता चलता है कि वे पेशेवर थे। बदमाशों ने वारदात के दौरान सीसीटीवी की डीवीआर भी निकाल ली और साथ ले गए। इसके अलावा इस वारदात में किसी परिचित की रेकी करने की भी आशंका जताई जा रही है। पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगालकर बदमाशों की पहचान व गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है।

Also Read

सरधना पुलिस ने गाय के खुर के साथ दो बाल अपचारी सहित तीन गोकश किए गिरफ्तार

19 Sep 2024 08:42 PM

मेरठ Meerut News : सरधना पुलिस ने गाय के खुर के साथ दो बाल अपचारी सहित तीन गोकश किए गिरफ्तार

रूहासा गाँव के नवाब के गाँव में उसका आना जाना है। जिसको सभी लोग अच्छी तरह से जानते है। उसने गाँव के रामस्वरूप की गाय खोलने के लिए मुझसे कहा था और मुझे कुछ पैसों को लालच दिया... और पढ़ें