अतुल प्रधान की अखिलेश को चेतावनी : मेरठ में सपा ने सुनीता वर्मा को बनाया प्रत्याशी, विधायक बोले- इस्तीफा दे दूंगा

मेरठ में सपा ने सुनीता वर्मा को बनाया प्रत्याशी, विधायक बोले- इस्तीफा दे दूंगा
UPT | सरधना विधायक अतुल प्रधान और पूर्व मेयर सुनीता वर्मा।

Apr 04, 2024 10:35

सपा ने मेरठ हापुड लोकसभा सीट से पहले भानु प्रताप सिंह को प्रत्याशी बनाया था। लेकिन इसके बाद भी सपा के भीतर टिकट को लेकर रार थमने का नाम नहीं ले रही ...

Apr 04, 2024 10:35

Short Highlights
  • अतुल प्रधान कर चुके हैं नामांकन दाखिल
  • अतुल प्रधान ने दी विधायक पद से इस्तीफा की धमकी
  • नामांकन के आखिरी दिन आज सुनीता वर्मा करेंगी नामांकन
Meerut News : मेरठ हापुड लोकसभा सीट पर सपा में टिकट को लेकर घमासान मचा हुआ है। देर रात समाजवादी पार्टी ने मेरठ हापुड लोकसभा सीट से अतुल प्रधान का टिकट काटकर अब पूर्व मेयर सुनीता वर्मा को प्रत्याशी बनाया है। सुनीता वर्मा पूर्व विधायक योगेश वर्मा की पत्नी हैं। 

अतुल प्रधान की इस्तीफा देने की चेतावनी
अतुल प्रधान ने टिकट काटने पर इस्तीफा देने की चेतावनी दी है। माना जा रहा है कि अतुल प्रधान ने सपा छोड़ने की बात करते हुए अखिलेश यादव को पत्र लिखा है।  बता दें सपा ने मेरठ हापुड लोकसभा सीट से पहले भानु प्रताप सिंह को प्रत्याशी बनाया था। लेकिन इसके बाद भी सपा के भीतर टिकट को लेकर रार थमने का नाम नहीं ले रही थी। लेकिन इसी बीच सपा ने सरधना विधायक अतुल प्रधान को पार्टी का प्रत्याशी बनाया था।

अतुल प्रधान ने बुधवार को अपना नामांकन भी दाखिल कर दिया
इसके बाद अतुल प्रधान ने बुधवार को अपना नामांकन भी दाखिल कर दिया था। लेकिन देर शाम सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अतुल प्रधान की जगह पूर्व मेयर सुनीता वर्मा को पार्टी का प्रत्याशी बना दिया। सुनीता वर्मा आज नामांकन दाखिल करेंगी। सुनीता वर्मा को प्रत्याशी बनाने के बाद अतुल प्रधान ने कहा कि यदि मेरा टिकट कटा तो मैं विधायक पद से इस्तीफा दूंगा। माना जा रहा है कि वह विधानसभा अध्यक्ष को आज ही इस्तीफा भेज सकते हैं।
 

Also Read

 मिलेगे ये नए फीचर, जानिए नमो भारत ट्रेन के यात्रियों को कितना होगा लाभ

27 Jul 2024 04:05 PM

मेरठ RRTS कनेक्ट ऐप : मिलेगे ये नए फीचर, जानिए नमो भारत ट्रेन के यात्रियों को कितना होगा लाभ

ऐप में टिकट बुकिंग से लेकर लाइव ट्रेन ट्रैकिंग, स्टेशन फ़ैसिलिटीज़, स्टेशन नेविगेशन, लास्ट माइल कनेक्टिविटी, लॉस्ट एंड फाउंड सहित अन्य कई फीचर्स... और पढ़ें