नीट परीक्षा 2024: सीसीएसयू में छात्रों ने भैंस के सामने बीन बजाकर किया प्रदर्शन

सीसीएसयू में छात्रों ने भैंस के सामने बीन बजाकर किया प्रदर्शन
UPT |

Jun 15, 2024 14:40

धरना प्रदर्शन के दौरान छात्र अपने साथ भैंस को लेकर चल रहे थे और जगह-जगह रूककर भैंस के सामने बीन बजा रहे थे। भैंस के आगे बीन बजा रहे छात्रों की मांग...

Jun 15, 2024 14:40

Short Highlights
  • नीट परीक्षा 2024 में धांधली का लगाया आरोप
  • छात्रों ने की नीट परीक्षा रदद करने की मांग
  • धांधली के जिम्मेदार अधिकारियों पर कार्रवाई की मांग 
     
Meerut News : मेरठ में चौधरी चरण सिंह विवि परिसर में नीट परीक्षा 2024 (NEET exam 2024) में धांधली को आज छात्रों ने धरना प्रदर्शन किया। इस दौरान छात्रों ने भैंस के आगे बीन बजाई और लापरवाह अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग उठाई। 

सीसीएसयू कैंपस में धरना प्रदर्शन किया
आज सीसीएसयू में छात्र नेता विनीत चपराना के नेतृत्व में कैंपस में छात्र एकत्र हुए। इसके बाद नारेबाजी करते हुए सीसीएसयू कैंपस में धरना प्रदर्शन किया। धरना प्रदर्शन के दौरान छात्र अपने साथ भैंस को लेकर चल रहे थे और जगह-जगह रूककर भैंस के सामने बीन बजा रहे थे। भैंस के आगे बीन बजा रहे छात्रों की मांग थी कि नीट परीक्षा 2024 को रदद किया जाए और इसकी जांच सीबीआई से करवाई जाए। इस दौरान प्रदर्शन कर रहे छात्रों ने नीट परीक्षा धांधली के जिम्मेदार अधिकारियों क खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की। 

प्रश्नपत्र आउट होना सरकार की नाकामी का प्रतीक
छात्र नेता विनीत चपराना का कहना था कि आज सभी प्रमुख प्रतियोगी परीक्षाओं के प्रश्नपत्र आउट हो रहे हैं। इससे प्रतियोगी परीक्षाओं में बैठक वाले छात्रों का मनोबल गिर रहा है। उन्होंने कहा कि सरकार को इस ओर ठोस कदम उठाना चाहिए। नीट जैसी परीक्षा का भी प्रश्नपत्र आउट होना सरकार की नाकामी का प्रतीक है। उन्होंने कहा कि सरकार को जल्द से जल्द इस मामले में कठोर फैसला लेना चाहिए। उन्होंने कहा कि नीट परीक्षा 2024 को रद्द कर फिर से करवाना चाहिए।  
 

Also Read

संत के खिलाफ बिजली विभाग ने जारी की आरसी, विधायक ने हस्तक्षेप किया तो... 

8 Jul 2024 12:50 PM

बुलंदशहर Bulandshahr News : संत के खिलाफ बिजली विभाग ने जारी की आरसी, विधायक ने हस्तक्षेप किया तो... 

110 वर्ष के संत के खिलाफ बिजली विभाग की तरफ से 13 लाख की फर्जी आरसी जारी की गई। संत ने बिजली विभाग के अफसरों से गुहार लगाई, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। इसके बाद चीफ इंजीनियर ने शिकायत... और पढ़ें