Meerut News : मेरठ में औघड़नाथ मंदिर के सेवादार को स्विग्गी ने पनीर रोल की जगह एगरोल डिलीवर किया, हिंदू संगठनों में रोष

मेरठ में औघड़नाथ मंदिर के सेवादार को स्विग्गी ने पनीर रोल की जगह एगरोल डिलीवर किया, हिंदू संगठनों में रोष
UPT |

Oct 03, 2024 13:09

लोगों का धर्म भ्रष्ट कर रहे हैं। कोई खाने में थूक रहा है, कोई जूस में मूत्र मिलाकर दे रहा है तो कोई वेज की जगह नॉनवेज खिला रहा है।

Oct 03, 2024 13:09

Short Highlights
  • ​कंपनी और दुकानदार के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग 
  • वेज रोल की जगह एग रोल डिलीवर करने वाले ने गलती मानने से किया मना 
  • बिना रजिस्ट्रेशन और जीएसटी के चल रही दुकान 
Meerut News : मेरठ में प्रसिद्ध औघड़नाथ मंदिर के सेवादार को पनीर रोल की जगह एगरोल डिलीवर करने पर हिंदू संगठनों में गहरा आक्रोश है। घटना के संबंध में पीड़ित ने सदर थाने में तहरीर दी है। पुलिस जांच के बाद कार्रवाई की बात कह रही है। हिंदू जागरण मंच के पूर्व महानगर अध्यक्ष एवं हिंदूवादी नेता सचिन सिरोही ने घटना को हिंदूओं की आस्था के साथ खिलवाड़ बताते हुए ऐसे लोगों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है।

वेज रोल ऑनलाइन ऑर्डर किया था
सचिन सिरोही ने बताया कि कल रात नीतीश बुद्धि राजा जो बाबा औघड़नाथ मंदिर में सेवादार का कार्य करते हैं। उन्होंने अपनी ससुराल से स्विग्गी के द्वारा खाने का बाप ऑफ रोलस गवर्नमेंट इंटर कॉलेज के सामने की दुकान से वेज रोल ऑनलाइन ऑर्डर किया था। लेकिन, दुकान वाले ने उन्हें वेज रोल की जगह एग रोल डिलीवर कर दिया। इतना ही नहीं एगरोल डिलीवर करने वाले दुकानदार ने अपने कर्मचारियों की गलती मानने से इंकार करते हुए नीतिश को घटना की शिकायत करने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी। उन्होंने बताया कि इस घटना में खुलासा भी हुआ है कि एगरोल डिलीवर करने वाला डिलिवरी ब्वॉय दूसरे संप्रदाय विशेष का है। वह झारखंड का रहने वाला है। पूछताछ में पता चला कि दुकान बिना फूड लाइसेंस और बिना जीएसटी के चल रही है। 

हिंदुओं की आस्था पर गहरी चोट 
सचिन सिरोही ने कहा कि इससे नीतीश एवं उनके परिवार को ही नहीं बल्कि हिंदुओं की आस्था को भी गहरी चोट लगी है। सचिन सिरोही के अनुसार ऐसे सभी दुकानदार अपना धर्म छुपाकर हिंदू नाम पर दुकानदारी कर रहे हैं। लोगों का धर्म भ्रष्ट कर रहे हैं। कोई खाने में थूक रहा है, कोई जूस में मूत्र मिलाकर दे रहा है तो कोई वेज की जगह नॉनवेज खिला रहा है। उन्होंने कहा कि आज से नवरात्रि शुरू हो रहे हैं। ऐसे में ये घटना हिंदुओं की आस्था से खिलवाड़ है ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। 
 

Also Read

रैली के माध्यम से दिया संचारी रोगों के प्रति जागरूकता का संदेश

3 Oct 2024 04:39 PM

गाजियाबाद संचारी रोग नियंत्रण अभियान : रैली के माध्यम से दिया संचारी रोगों के प्रति जागरूकता का संदेश

सिविल डिफेन्स के कैडेडस एवं आंगनवाड़ी कार्यकत्रियों ने भी प्रतिभाग किया गया। इस अवसर पर विधायक ने जनपद में वैक्टर जनित रोगों विशेषकर डेंगू की रोकथाम हेतु सजग रहने की सलाह दी और पढ़ें