Meerut News : मेरठ के सरधना में अपहरण के बाद किशोरी की हत्या, एक सप्ताह से थी लापता

मेरठ के सरधना में अपहरण के बाद किशोरी की हत्या, एक सप्ताह से थी लापता
फ़ाइल फोटो | मुस्कान।

Jul 25, 2024 00:28

परिजनों ने किशोरी की पहचान पैर पर तिल व कपड़ो से की है। मृतक के परिजनों ने कस्बा निवासी आरोपियों के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की

Jul 25, 2024 00:28

Short Highlights
  • किशोरी की प्रेम प्रसंग हुई हत्या
  • जंगल में मिले अज्ञात युवती के शव की पहचान
  • सरधना पुलिस की लापरवाही खुलकर आई सामने
Meerut News : मेरठ के सरधना में प्रेम प्रसंग में किशोरी की अपहरण के बाद हत्या कर दी। किशोरी एक सप्ताह से लापता थी। इस मामले में किशोरी के परिजनों ने थाना सरधना में किशोरी के अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। किशोरी की हत्या के मामले में पुलिस की लापरवाही सामने आई है। पुलिस अब मामले की लीपापोती कर जांच पड़ताल कर रही है। जिसमें पुलिस ने बड़ा खुलासा का दावा किया है।

प्रेम प्रसंग में अपहरण के बाद हत्या
मेरठ सरधना में किशोरी की हत्या की बड़ी वारदात सामने आई है। सरधना के मोहल्ला कुम्हारान में किशोरी की प्रेम प्रसंग में अपहरण के बाद हत्या कर दी गई। किशोरी एक सप्ताह से लापता चल रही थी। किशोरी के परिजन उसको बरामदगी की मांग कर रहे थे। सरधना थाना क्षेत्र के इकड़ी रोड पर मेहरमती गणेशपुर के जंगल में युवती के शव मिला था। जिसकी शिनाख्त लापता किशोरी के रूप में हो गई है। नगर के मोहल्ला कुम्हारान निवासी किशोरी की प्रेम प्रसंग के चलते अपहरण के बाद हत्या कर दी गई। 

परिजनों ने किशोरी की पहचान पैर पर तिल व कपड़ो से की
मृतक की पहचान मुस्कान पुत्र गुलजार निवासी मोहल्ला कुम्हारान के रूप में हुई है। परिजनों ने किशोरी की पहचान पैर पर तिल व कपड़ो से की है। मृतक के परिजनों ने कस्बा निवासी आरोपियों के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

कस्बा चौकी ने गुमशुदगी दर्ज नहीं की और मामले को दबाए रखा
मृतक किशोरी के परिजनों का आरोप है कि एक सप्ताह पूर्व किशोरी की गुमशुदगी की सूचना कस्बा चौकी पर दी थी। लेकिन कस्बा चौकी ने गुमशुदगी दर्ज नहीं की और मामले को दबाए रखा। जिस कारण आरोपियों ने किशोरी का अपहरण कर हत्या कर दी। किशोरी के परिजनों ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर हंगामा किया। पुलिस ने परिजनों को शांत करते हुए किशोरी के हत्यारोपियों को गिरफ्तारी का आश्वासन दिया है। किशोरी की हत्या से गांव में रोष है। ग्रामीणों ने चेतावनी दी है कि अगर हत्यारोपी गिरफ्तार ना हुए तो सरधना थाने में धरना दिया जाएगा। 

Also Read

70  लाभाथियों को वितरित की 50 करोड़ रुपये की ऋण धनराशि

7 Sep 2024 09:40 PM

मेरठ मेरठ आईआईए भवन में लोन मेला : 70 लाभाथियों को वितरित की 50 करोड़ रुपये की ऋण धनराशि

एनआरएलएम योजना के अंतर्गत गठित 110 एस एच जी ग्रुपों को रूपये 1 करोड़ 65 लाख के सीसीएल स्वीकृत किये गये। जिसमें से 20 ग्रुप को ऋण मेले मे चेक वितरित किये गये।  और पढ़ें