मेरठ एसटीएफ को बड़ी कामयाबी : हत्थे चढ़ा विक्की त्यागी गैंग का हथियार सप्लायर, मिले ये खतरनाक हथियार

हत्थे चढ़ा विक्की त्यागी गैंग का हथियार सप्लायर, मिले ये खतरनाक हथियार
UPT | विक्की गैंग के हथियार सप्लायर से मेरठ एसटीएफ द्वारा बरामद की गई पिस्टल।

Feb 16, 2024 09:45

मेरठ एसटीएफ को हथियार सप्लायर से .32 बोर की करीब 10 पिस्टल और भारी संख्या में मैगजीन बरामद हुई हैं। 

Feb 16, 2024 09:45

Meerut News : मेरठ में एसटीएफ को आज गुरुवार को बड़ी सफलता हाथ लगी है। मेरठ एसटीएफ ने कुख्यात विक्की त्यागी गैंग के हथियार सप्लायर को गिरफ्तार किया है। मेरठ एसटीएफ को हथियार सप्लायर से .32 बोर की करीब 10 पिस्टल और भारी संख्या में मैगजीन बरामद हुई हैं। 

एसटीएफ हथियार सप्लायर से पूछताछ कर रही है। पूछताछ में आरोपी विनय ने बताया कि वो यूपी, उत्तराखंड और एनसीआर के जिलों में पिस्टलों की सप्लाई करता था। उसके संबंध कई सुपारी किलर गिरोह हैं। जो कि भाड़े पर हत्या का ठेका लेते हैं। 
एसटीएफ के एसपी ब्रजेश सिंह ने जानकारी दी कि आरोपी विनय त्यागी उत्तराखंड, वेस्ट यूपी के अलावा एनसीआर के खूंखार गिरोहों को हथियारों की सप्लाई करता था।

अत्याधुनिक हथियार एके 47 से लेकर एसएलआर तक कई गिरोहों को सप्लाई कर चुका
बरामद पिस्टल मध्य प्रदेश से लाई गई थी। जिनको मेरठ और पश्चिम यूपी के जिलों में सप्लाई करना था। विनय त्यागी सहारनपुर का बड़ा हथिया सप्लायर है। जो कि बड़े गिरोहों को हथियार सप्लाई का काम करता था। विनय त्यागी पिस्टल के अलावा अत्याधुनिक हथियार एके 47 से लेकर एसएलआर तक कई गिरोहों को सप्लाई कर चुका है। उसने अपना ठिकाना देहरादून और पश्चिम यूपी के कई जिलों में बनाया हुआ था। पिस्टल मंगाने के ​लिए वो हर बार नए युवकों का उपयोग करता था। पिस्टल और मैगजीन पैकेट में होते थे। जिनको ट्रेन या बस के जरिए एनसीआर और वेस्टयूपी में लाया जाता था। 

Also Read

अफसरों ने रिश्तेदार, भाई-भतीजे, पत्नी और सालों के नाम पर काटी मलाई, अब एक्शन की बारी

8 Jul 2024 03:52 PM

गौतमबुद्ध नगर यमुना अथॉरिटी में भूमि अधिग्रहण घोटाला : अफसरों ने रिश्तेदार, भाई-भतीजे, पत्नी और सालों के नाम पर काटी मलाई, अब एक्शन की बारी

यमुना प्राधिकरण के मास्टर प्लान से बाहर 3,000 करोड़ रुपये से अधिक कीमत की जमीन खरीद के मामले में जांच का दायरा बढ़ गया है। प्राधिकरण की इस बोर्ड बैठक में इस प्रस्ताव को मंजूरी... और पढ़ें