Meerut News : ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर युवक की हत्या, हमलावर कैमरे की डीवीआर लेकर फरार

ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर युवक की हत्या, हमलावर कैमरे की डीवीआर लेकर फरार
UPT | मेरठ में एक युवक की हमलावरों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर हत्या

Oct 02, 2024 07:46

गोली लगते ही सुमित नीचे गिर गया। इसके बाद नकाबपोश हमलावरों ने सुमित को हिलाकर देखा और मौत की तसल्ली के बाद मौके से फरार हो गए।

Oct 02, 2024 07:46

Short Highlights
  • कोल्हू संचालक की हत्या में आरोपी था मृतक युवक
  • हमलावरों ने आते ही युवक पर चारों तरफ से चलाई गोली 
  • थाना भावनपुर के मानपुर गांव में की युवक की हत्या  
Meerut News : मेरठ में एक युवक की हमलावरों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर हत्या कर दी। हत्यारोपियों ने युवक का चारों ओर से घेरकर गोली मारी। मृतक का नाम सुमित उर्फ रिंकू है। सुमित गांव में ही एक कोल्हू संचालक की हत्या में आरोपी था। हमलावरों ने बड़े इत्मीनान से सुमित की हत्या की और फिर सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर निकालकर अपने साथ ले गए। 

कोल्हू संचालक की हत्या में आरोपी सुमित
मेरठ के थाना भावनपुर के मानपुर गांव में मंगलवार को कोल्हू संचालक की हत्या में आरोपी सुमित (28) की नकाबपोश हमलावरों ने गोलियां बरसाकर हत्या कर दी। इसके बाद हमलाकर मौके से सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर लेकर फरार हो गए। युवक के हत्या की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची और फोरेंसिक टीम पहुंची और साक्ष्य जुटाए। मानपुर निवासी ईश्वर स्पोर्टस के कपडे सिलने का काम करते हैं। मंगलवार को घर पर थे। घर में नीचे कमरे में गांव का सुमित पुत्र राजेश और चार बच्चे आदित्य, लालू, चंदू, प्रियांशु काम सीख रहे थे। इस दौरान बाइक सवार नकाबपोश वहां पहुंचे और उन्होंने सुमित पर फायरिंग शुरू कर दी।

हमलावरों ने सुमित के सिर और पेट में कई गोलियां मारी
हमलावरों ने सुमित के सिर और पेट में कई गोलियां मारी। गोली लगते ही सुमित नीचे गिर गया। इसके बाद नकाबपोश हमलावरों ने सुमित को हिलाकर देखा और मौत की तसल्ली के बाद मौके से फरार हो गए। मौके पर एसपी देहात राकेश कुमार मिश्रा, सीओ सदर देहात नवीना शुक्ला पुलिस फोर्स और फोरेंसिक टीम के साथ पहुंचे। सुमित के पिता ने गांव निवासी गौरव, जॉनी, रवि, मंगल और बीर सिंह के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। एसपी देहात राकेश कुमार मिश्रा ने बताया रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों को तलाश की जा रही है। 
 

Also Read

ब्रजघाट पर श्रद्धालुओं ने लगाई आस्था की डुबकी, पितरों को जलदान कर किया विदा

2 Oct 2024 08:00 AM

मेरठ पितृ विसर्जन अमावस्या : ब्रजघाट पर श्रद्धालुओं ने लगाई आस्था की डुबकी, पितरों को जलदान कर किया विदा

पितृ विसर्जन अमावस्या के मौके पर मंगलवार आधी रात से ब्रजघाट पर गंगा स्नान शुरू हुआ। रात में पहुंचे श्रद्धालुओं ने रात तीन बजे से गंगा में स्नान शुरू कर दिया। और पढ़ें