Mirzapur News : दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने आया युवक झरने के पानी में डूबा, शव बरामद

दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने आया युवक झरने के पानी में डूबा, शव बरामद
UPT | झरना

Aug 23, 2024 01:48

अहरौरा थाना क्षेत्र के भलदरिया दरी जल प्रपात पर वाराणसी के एक सैलानी की डूब कर मौत हो गई। हादसा उस समय हुआ जब पिकनिक मनाने आए 6 दोस्त झरने में स्नान करने लगे। इसी दौरान...

Aug 23, 2024 01:48

Mirzapur News : अहरौरा थाना क्षेत्र के भलदरिया दरी जल प्रपात पर वाराणसी के एक सैलानी की डूब कर मौत हो गई। हादसा उस समय हुआ पिकनिक मनाने आए 6 दोस्त झरने में स्नान करने लगे। इसी दौरान सभी युवक पानी के तेज बहाव बहने लगे। 5 सैलानियों को सुरक्षित बचा लिया गया, मगर एक की डूबने से मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस और एसडीएफ के जवानों ने युवक के शव को बरामद कर लिया है और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

भलदरिया दरी बैजू बाबा तपोभूमि स्थल पर हादसा
जानकारी के अनुसार, अहरौरा थाना क्षेत्र के भलदरिया दरी बैजू बाबा तपोभूमि स्थल पर बुधवार को उस समय अफरातफरी मच गई, जब स्नान कर रहे सैलानियों के बीच अचानक पानी का सैलाब आ गया। इस दौरान वहां स्नान कर रहे 6 सैलानी फंस गए। पांच सैलानियों को किसी तरह से वहां मौजूद अन्य लोगों ने बचा लिया, मगर एक सैलानी पानी के तेज बहाव में बह गया। हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पहुंची पुलिस ने स्थानीय गोताखोरों की मदद से लापता हुए युवक की तलाश में जुट गई। कुछ घंटे की मेहनत से व्यक्ति का शव बरामद कर लिया गया। मृतक की पहचान वाराणसी के भेलूपुर निवासी आनंद गुप्ता के रूप में हुई है।

वाराणसी से दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने आया था मृतक 
वाराणसी जनपद के खोजवां दुर्गाकुंड के पास के रहने वाले 6 सैलानी वीरेंद्र सिंह, दिलीप गुप्ता,राजेंद्र वर्मा, बिट्टू जायसवाल, अमित पटेल और आनंद गुप्ता  वॉटरफॉल लखनिया दरी में पिकनिक मनाने आए थे। जब वहां पर पुलिस ने खाना बनाने से मना कर दिया तो सभी अहरौरा थाना क्षेत्र के भलदरिया दरी बैजू बाबा तपोभूमि आ गये। खाना बनाने के बाद झरने में स्नान करने चले गए। इस दौरान अचानक पानी बढ़ने से सभी पर्यटक पानी में फंस गए। वहां मौजूद लोगों ने किसी तरह पांच को बचा लिया, मगर उनका साथी आंनद गुप्ता पानी में बह गया। अपर पुलिस अधीक्षक ऑपरेशन ओपी सिंह ने बताया कि वाराणसी से 6 लोग पिकनिक मनाने आए थे। जिसमें एक आनंद गुप्ता नाम का व्यक्ति बह गया।

Also Read

गंगा के कटान से डर के साए में लोग, महिलाओं ने डीएम से लगाई गुहार

19 Sep 2024 05:44 PM

मिर्जापुर मिर्जापुर के गांवों के डूबने का खतरा : गंगा के कटान से डर के साए में लोग, महिलाओं ने डीएम से लगाई गुहार

मिर्जापुर के बिजर कला गांव की ग्रामीण महिलाओं ने गंगा नदी के कटान से प्रभावित अपने आशियानों को बचाने के लिए जिलाधिकारी प्रियंका निरंजन से गुहार लगाई और पढ़ें