Mirzapur News : जमीन दिलाने के नाम पर करोड़ों की ठगी करने का आरोप, रिपोर्ट दर्ज

जमीन दिलाने के नाम पर करोड़ों की ठगी करने का आरोप, रिपोर्ट दर्ज
UPT | कटरा थाना

Aug 27, 2024 14:37

मिर्जापुर में एक युवक ने दो लोगों पर जमीन दिलाने के नाम पर करोड़ों रुपये की की धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया है। आरोप है कि...

Aug 27, 2024 14:37

Mirzapur News : मिर्जापुर में एक युवक ने दो लोगों पर जमीन दिलाने के नाम पर करोड़ों रुपये की की धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया है। आरोप है कि रुपये लेने के बाद भी उसके नाम रजिस्ट्री नहीं की गई और जमीन किसी ओर को बेच दी गई है। इसके बाद अब रुपये भी वापस नहीं कर रहें हैं। पीडित ने दोनों के खिलाफ कटरा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

एक करोड़ 35 लाख रुपये की धोखाधड़ी का आरोप
जानकारी के अनुसार, थाना शहर कोतवाली क्षेत्र के वासलीगंज निवासी सुशील मिश्रा ने थाना कटरा कोतवाली में प्रार्थना पत्र देकर जमीन दिलाने के नाम पर दो जालसाजो के खिलाफ करोड़ों रुपये की धोखधड़ी करने का मुकदमा दर्ज कराया है। सुशील मिश्र ने आरोप लगाया की जमीन दिलाने के नाम पर बदली कटरा निवासी गोपाल गुप्ता और मोहल्ला-झग्गा धोबी गली वासलीगज निवासी रोहित कनौजिया ने उससे जमीन दिलाने के नाम पर कई बार में आरटीजीएस के माध्यम से एक करोड़ 35 लाख रुपए ले लिए गए। 

रुपये लेने के बाद भी नहीं की रजिस्ट्री
खरीदने के उद्देश्य से जमीन का एग्रीमेंट कराया गया था। आरोप है कि उसके बाद भी दोनो जालसाजो ने रजिस्ट्री किसी दूसरे व्यक्ति को करवा दी। इसके बाद जालसाज उसका रुपया भी वापस नहीं कर रहे हैं। पीडित सुशील मिश्रा की तहरीर पर थाना कटरा कोतवाली में मुकदमा दर्ज कर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Also Read

गंगा के कटान से डर के साए में लोग, महिलाओं ने डीएम से लगाई गुहार

19 Sep 2024 05:44 PM

मिर्जापुर मिर्जापुर के गांवों के डूबने का खतरा : गंगा के कटान से डर के साए में लोग, महिलाओं ने डीएम से लगाई गुहार

मिर्जापुर के बिजर कला गांव की ग्रामीण महिलाओं ने गंगा नदी के कटान से प्रभावित अपने आशियानों को बचाने के लिए जिलाधिकारी प्रियंका निरंजन से गुहार लगाई और पढ़ें