Mirzapur News : पुलिस अधीक्षक ने सात पुलिसकर्मियों को किया निलंबित, विभागीय जांच के आदेश

पुलिस अधीक्षक ने सात पुलिसकर्मियों को किया निलंबित, विभागीय जांच के आदेश
UPT | पुलिस अधीक्षक मिर्जापुर 

Jun 11, 2024 19:13

पुलिस अधीक्षक मिर्जापुर अभिनंदन ने पुलिस मुख्य आरक्षी और आरक्षी की लगातार शिकायत मिलने पर सख्त कार्रवाई की है। पुलिस अधीक्षक ने सात पुलिस कर्मियों को...

Jun 11, 2024 19:13

Mirzapur News : पुलिस अधीक्षक मिर्जापुर अभिनंदन ने पुलिस मुख्य आरक्षी और आरक्षी की लगातार शिकायत मिलने पर सख्त कार्रवाई की है। पुलिस अधीक्षक ने सात पुलिस कर्मियों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। इसके अलावा उनके खिलाफ विभागीय जांच के आदेश भी दिए गए है।

इन मुख्य आरक्षियों को किया गया सस्पेंड
पुलिस अधीक्षक ने शिकायत मिलने पर कार्रवाई करते हुए ड्रमण्डगंज थाने के मुख्य आरक्षी विनोद कुमार यादव, राजगढ़ थाने में तैनात मुख्य आरक्षी सुमित कुमार सिंह, पुलिस लाइन थाने में तैनात मुख्य आरक्षी चन्दन कुमार मिश्र और राजगढ़ थाने में तैनात मुख्य आरक्षी प्रशान्त कुमार राय को सस्पेंड कर दिया है।

इन आरक्षियों को किया गया सस्पेंड
पुलिस अधीक्षक ने शिकायत मिलने पर कार्रवाई करते हुए पुलिस लाइन में तैनात आरक्षी सुधीर कुमार बिन्द, पुलिस लाइन मिर्जापुर में तैनात आरक्षी आशीष कुमार सरोज और पुलिस चौकी सक्तेशगढ़ थाना चुनार जनपद मिर्जापुर में तैनात आरक्षी भृगुनाथ यादव को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया है और विभागीय जांच के भी आदेश दिए है। 

Also Read

राबर्ट्सगंज करमा और चतरा के 40 विद्यालयों का बीएसए ने किया औचक निरीक्षण, शिक्षकों को किया सचेत

26 Jul 2024 09:04 PM

सोनभद्र Sonbhadra News : राबर्ट्सगंज करमा और चतरा के 40 विद्यालयों का बीएसए ने किया औचक निरीक्षण, शिक्षकों को किया सचेत

राबर्ट्सगंज करमा और चतरा के 40 विद्यालयों का बीएसए अजीत कुमार ने औचक निरीक्षण किया,इस दौरान बीएसए ने शिक्षकों को अपने कार्य के प्रति सचेत भी किया... और पढ़ें