लोकसभा चुनाव 2024 : बोले ब्रजेश पाठक-  NDA 400 सीट जीतकर रचने जा रहा इतिहास, विपक्ष पर साधा जमकर निशाना

बोले ब्रजेश पाठक-  NDA 400 सीट जीतकर रचने जा रहा इतिहास, विपक्ष पर साधा जमकर निशाना
UPT | मंच पर बोलते डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक

May 13, 2024 18:03

NDA गठबंधन से अपना दल एस की प्रत्याशी अनुप्रिया पटेल ने सोमवार को तीसरी बार किया नामांकन किया। इस दौरान...

May 13, 2024 18:03

Mirzapur News (Santosh Gupta) : NDA गठबंधन से अपना दल एस की प्रत्याशी अनुप्रिया पटेल ने सोमवार को तीसरी बार किया नामांकन किया। इस दौरान मिर्जापुर पहुंचे प्रदेश के उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने जनसभा को संबोधित करते हुए इंडिया गठबंधन पर जमकर निशाना साधा। उन्होने कहा कि राहुल और अखिलेश पहले भी साथ आए थे और कुछ नहीं कर पाए। चुनाव के बाद एक दूसरे पर हारने का ठीकरा फोड़ते रहे।

NDA 400 सीट जीतकर रचने जा रहा इतिहास
NDA गठबंधन के अपना दल एस की प्रत्याशी अनुप्रिया पटेल के नामांकन से पहले जनसभा का आयोजन हुआ। जनसभा को संबोधित करते हुए डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि मिर्जापुर की एनडीए गठबंधन की प्रत्याशी अनुप्रिया पटेल को जीत दिलाए। इस बार NDA गठबंधन 400 सीट जीत कर इतिहास रचने जा रही है। इस दौरान उन्होने विपक्ष पर भी निशाना साधते हुए कहा कि राहुल और अखिलेश की जोड़ी पहले भी फेल हुई थी और इस बार भी असफल होगी। 

कांग्रेस, बसपा और सपा पर साधा निशाना
डिप्टी सीएम ने जनसभा में केंद्र सरकार की नीतियों को गिनाते हुए कहा कि नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश नई ऊंचाइयों पर पहुंच रहा है। उन्होने अपना दल एस की प्रत्याशी अनुप्रिया पटेल को भारी मतों से जीत दिलाने की अपील की। सूबे के मंत्री संजय निषाद ने कांग्रेस, बसपा और सपा पर निशाना साधते हुए कहा कि निषाद ने वोट देकर इनको हीरो बनाया और इन्होने हमें जीरो बना दिया। हमारे वोट को लेकर इन पार्टियों ने कभी हमारे बारे में नहीं सोचा । इसलिए अब हम इन पार्टियों को वोट नहीं देते।

Also Read

भारी बारिश से ओबरा पावर प्लांट की 5 यूनिटें ठप

18 Sep 2024 07:24 PM

सोनभद्र यूपी में बिजली संकट की आशंका : भारी बारिश से ओबरा पावर प्लांट की 5 यूनिटें ठप

लगातार हो रही बारिश के कारण सोनभद्र स्थित ओबरा बिजली का एक प्लांट से बिजली उत्पादन ठप हो गया है. जिससे बिजली संकट पैदा होने की संभावना है। बताया जा रहा है कोयले भीगने के कारण प्लांट बंद हुआ है।  और पढ़ें