Mirzapur News : सेंट मैरी स्कूल के बच्चों ने लहराया जीत का परचम, प्रदेश के कई शहरों में हुआ आयोजन

सेंट मैरी स्कूल के बच्चों ने लहराया जीत का परचम, प्रदेश के कई शहरों में हुआ आयोजन
UPT | जीत के बाद विक्ट्री साइन बनाते विजयी छात्र छात्राएं।

Aug 12, 2024 13:28

पीली कोठी स्थित सेंट मैरी स्कूल के बच्चों ने गोरखपुर और मेरठ में जीत का परचम लहराया है। स्कूल के फादर और स्पोर्ट्स कोच ने सभी बच्चों को बधाई...

Aug 12, 2024 13:28

Mirzapur News : पीली कोठी स्थित सेंट मैरी स्कूल के बच्चों ने गोरखपुर और मेरठ में जीत का परचम लहराया है। स्कूल के फादर और स्पोर्ट्स कोच ने सभी बच्चों को बधाई दी है।

इन मुूकाबलों में मिली जीत
सेंट मैरी स्कूल की कबड्डी टीम ने मेरठ में CISCE द्वारा आयोजित राज्य स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता में दूसरा स्थान प्राप्त किया। इसके साथ ही हावड़ा में आयोजित होने वाली नेशनल चैंपियनशिप के लिए स्कूल के 4 छात्रों का सेलेक्शन हुआ है। स्कूल की थ्रोबॉल गर्ल्स टीम ने गोरखपुर में CISCE द्वारा आयोजित राज्य स्तरीय थ्रोबॉल प्रतियोगिता में दूसरा स्थान प्राप्त किया है।

पूरी टीम को बधाई
सेंट मैरी स्कूल की वॉलीबॉल टीम ने मेरठ के बड़ौत में CISCE द्वारा आयोजित राज्य स्तरीय वॉलीबॉल प्रतियोगिता में दूसरा स्थान प्राप्त किया। इसके साथ ही तमिलनाडु के कोटागिरी में आयोजित होने वाली नेशनल चैंपियनशिप के लिए स्कूल के 5 छात्रों का सेलेक्शन हुआ है। स्कूल के छात्र-छात्राओं की इस उपलब्धि पर स्कूल के फादर एवं हेड मिस्ट्रेस ने पूरी टीम का जोरदार स्वागत एवं उत्सहवर्धन किया। उन्होंने खेल शिक्षक आलोक कुमार, योगेश योगराज, शिखा सिंह के साथ पूरी टीम को बधाई दी।

Also Read

भारी बारिश से ओबरा पावर प्लांट की 5 यूनिटें ठप

18 Sep 2024 07:24 PM

सोनभद्र यूपी में बिजली संकट की आशंका : भारी बारिश से ओबरा पावर प्लांट की 5 यूनिटें ठप

लगातार हो रही बारिश के कारण सोनभद्र स्थित ओबरा बिजली का एक प्लांट से बिजली उत्पादन ठप हो गया है. जिससे बिजली संकट पैदा होने की संभावना है। बताया जा रहा है कोयले भीगने के कारण प्लांट बंद हुआ है।  और पढ़ें