Mirzapur News : दबंग नेता ने महिला अधिशासी अधिकारी से की बदसलूकी, वीडियो वायरल

दबंग नेता ने महिला अधिशासी अधिकारी से की बदसलूकी, वीडियो वायरल
UPT | महिला अधिशासी अधिकारी से बदसलूकी की।

Jun 25, 2024 23:56

मामले में अधिशासी अधिकारी ने बताया कि नेताजी काफी दबंग किस्म के हैं और नगर पंचायत अध्यक्ष के रिश्तेदार हैं सरकारी कामों में उनका अक्सर हस्तक्षेप रहता है। आज गौशाला में चारे की व्यवस्था के लिए...

Jun 25, 2024 23:56

Mirzapur News : कंछवा नगर पंचायत की महिला अधिशासी अधिकारी के साथ दबंग नेता ने अपने साथियों के साथ मिलकर बदसलूकी किया, इसके बाद से ही बदसलूकी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल  हो रहा है। मामले में अधिशासी अधिकारी ने नेता व साथियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की।

गौशाला में चारे की व्यवस्था के लिए निरीक्षण करने आई थी महिला
मामले में अधिशासी अधिकारी ने बताया कि नेताजी काफी दबंग किस्म के हैं और नगर पंचायत अध्यक्ष के रिश्तेदार हैं सरकारी कामों में उनका अक्सर हस्तक्षेप रहता है। आज गौशाला में चारे की व्यवस्था के लिए निरीक्षण करने आई थी। जिस दौरान इन लोगों द्वारा कार्य में हस्तक्षेप किया गया और नाजायज कार्यों के भुगतान का दबाव बनाया जा रहा था।

सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने का मामला दर्ज
वही मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने पर देर रात अधिशासी अधिकारी ने थाना कछवा में प्रार्थना पत्र देकर सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने और बदसलूकी करने वाले राजेश जायसवाल और उनके साथियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग।

 

Also Read

मोटर ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने जिलाधिकारी को सौपा ज्ञापन

28 Jun 2024 11:12 PM

मिर्जापुर Mirzapur News : मोटर ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने जिलाधिकारी को सौपा ज्ञापन

मिर्जापुर-मोटर ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने शुक्रवार को जिलाधिकारी को ज्ञापन देते हुए बताया कि सेतु निगम ने अपने निरीक्षण रिपोर्ट में दर्शाया है कि... और पढ़ें