Mirzapur News : पुरानी रंजिश के चलते युवक ने जीजा-साली पर कुल्हाड़ी से किया हमला, दोनों गंभीर रूप से घायल

पुरानी रंजिश के चलते युवक ने जीजा-साली पर कुल्हाड़ी से किया हमला, दोनों गंभीर रूप से घायल
UPT | राजगढ़ थाना

Aug 23, 2024 01:48

पुरानी रंजिश का बदला लेने के लिए एक गांव के युवक ने साली और जीजा पर कुल्हाड़ी से हमला कर उन्हें गंभीर रूप से घायल कर दिया।

Aug 23, 2024 01:48

Mirzapur News : पुरानी रंजिश का बदला लेने के लिए एक गांव के युवक ने साली और जीजा पर कुल्हाड़ी से हमला कर उन्हें गंभीर रूप से घायल कर दिया। घटना मिर्जापुर के राजगढ़ थाना क्षेत्र के भीटी गांव की है, जहां जीजा के घर आई साली पर गांव के एक युवक ने जानलेवा हमला किया। साली को बचाने की कोशिश में जीजा भी गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र राजगढ़ में भर्ती कराया और हमलावर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

यह है पूरी घटना
चुनार थाना क्षेत्र के बनईमिलिया गांव निवासी 33 वर्षीय मंजू देवी अपने जीजा अवधेश कुमार के घर आई थी। बुधवार की शाम को जब अवधेश का परिवार घर के अंदर बैठा हुआ था, तभी गांव का ही एक युवक, जो पहले से ही किसी पुराने विवाद को लेकर नाराज था, घर में घुस आया। उसने मंजू देवी को सामने देखते ही उस पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। मंजू पर हो रहे हमले को देख अवधेश कुमार उसे बचाने के लिए दौड़े, लेकिन हमलावर ने उन पर भी वार कर दिया, जिससे जीजा-साली दोनों लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़े। इसके बाद हमलावर वहां से भाग निकला।



पूरे गांव में मचा हड़कंप 
इस घटना से पूरे गांव में हड़कंप मच गया। साली और जीजा की चीख-पुकार सुनकर पड़ोसी दौड़े और तुरंत पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और घायल मंजू देवी और अवधेश कुमार को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र राजगढ़ में भर्ती कराया, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने मंजू देवी की तहरीर के आधार पर आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और उसकी तलाश में जुट गई है।

गिरफ्तारी का दिया आश्वासन
ग्रामीणों के अनुसार, हमलावर युवक और मंजू देवी के परिवार के बीच पुरानी रंजिश थी, जिसका बदला लेने के लिए युवक ने यह हमला किया। पुलिस मामले की जांच कर रही है और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है। इस घटना ने पूरे गांव में दहशत का माहौल पैदा कर दिया है, और ग्रामीणों में सुरक्षा को लेकर चिंता बढ़ गई है। पुलिस ने आश्वासन दिया है कि आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Also Read

गंगा के कटान से डर के साए में लोग, महिलाओं ने डीएम से लगाई गुहार

19 Sep 2024 05:44 PM

मिर्जापुर मिर्जापुर के गांवों के डूबने का खतरा : गंगा के कटान से डर के साए में लोग, महिलाओं ने डीएम से लगाई गुहार

मिर्जापुर के बिजर कला गांव की ग्रामीण महिलाओं ने गंगा नदी के कटान से प्रभावित अपने आशियानों को बचाने के लिए जिलाधिकारी प्रियंका निरंजन से गुहार लगाई और पढ़ें