Mirzapur news : चिल्ह पोस्ट ऑफिस के बाहर मिले सैकड़ों अधजले आधार कार्ड, वीडियो वायरल

चिल्ह पोस्ट ऑफिस के बाहर मिले सैकड़ों अधजले आधार कार्ड, वीडियो वायरल
UPT | जले मिले आधार कार्ड

Aug 24, 2024 00:21

विकासखण्ड कोन ब्लॉक चेतगंज क्षेत्र के चील्ह पोस्ट ऑफिस के बाहर सैकड़ों की संख्या में अर्ध जले आधार कार्ड मिले है। इस दौरान...

Aug 24, 2024 00:21

Mirzapur News : विकासखण्ड कोन ब्लॉक चेतगंज क्षेत्र के चील्ह पोस्ट ऑफिस के बाहर सैकड़ों की संख्या में अधजले आधार कार्ड मिले है। इस दौरान किसी स्थानीय व्यक्ति ने अर्ध जले आधार कार्ड के फोटो और वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जिसके बाद पोस्ट ऑफिस के कर्मचारियों में हड़कंप मच गया है। डाक विभाग द्वारा मामले की जांच कराने की बात कही जा रही है। 

चिल्ह पोस्ट ऑफिस के पास मिले अधजले आधार कार्ड
क्षेत्र के लोगों के आईडी आधार कार्ड चिल्ह पोस्ट ऑफिस में वितरित करने के लिए आते है। पोस्ट ऑफिस द्वारा क्षेत्र के विभिन्न पोस्टमैन के माध्यम से आधार कार्डो को उनके धारक तक पहुंचाने का काम है। परंतु गुरुवार को पोस्ट ऑफिस के बाहर सैकड़ों अधजले आधार कार्ड मिलने से पोस्ट ऑफिस के काम पर सवाल उठ रहें हैं। गुरुवार को पोस्ट ऑफिस बंद करने के बाद पोस्ट ऑफिस के ठीक बगल मे सैकड़ों आधार कार्ड को आग के हवाले कर दिया गया। 

बारिश के कारण पूरी तरह से नहीं जल सके आधार कार्ड
इसी दौरान हुई बरसात के कारण आधार कार्डो में लगी आग बुझ गई। जिसके बाद अधजले आधार कार्ड को देख स्थानीय लोगों ने अपने मोबाइल में उनकी फोटो और वीडियो कैद कर ली। जिसके बाद अब फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं है। वहीं इस मामले में पोस्ट ऑफिस चील्ह के पोस्ट मास्टर अमित मीना ने इस घटना को मानने से इंकार किया है। साथ ही कहा है कि यदि यह घटना सच है, तो मामले की जांच डाक विभाग करेगा और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Also Read

गंगा के कटान से डर के साए में लोग, महिलाओं ने डीएम से लगाई गुहार

19 Sep 2024 05:44 PM

मिर्जापुर मिर्जापुर के गांवों के डूबने का खतरा : गंगा के कटान से डर के साए में लोग, महिलाओं ने डीएम से लगाई गुहार

मिर्जापुर के बिजर कला गांव की ग्रामीण महिलाओं ने गंगा नदी के कटान से प्रभावित अपने आशियानों को बचाने के लिए जिलाधिकारी प्रियंका निरंजन से गुहार लगाई और पढ़ें