Mirzapur News : बच्ची को गोद में लेकर ड्यूटी करती दिखी महिला सिपाही, वीडियो हुआ वायरल

बच्ची को गोद में लेकर ड्यूटी करती दिखी महिला सिपाही, वीडियो हुआ वायरल
UPT | गोद में बच्ची लिए महिला सिपाही

Aug 21, 2024 00:24

बच्ची को गोद में लेकर ड्यूटी करती हुए एक महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह वीडियो महिला सिपाही द्वारा...

Aug 21, 2024 00:24

Mirzapur News : बच्ची को गोद में लेकर ड्यूटी करती हुए एक महिला की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह वीडियो महिला सिपाही द्वारा जिला मुख्यालय पर प्रदर्शन कर रहे लोगों के बीच ड्यूटी करने के दौरान बताया जा रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद महिला सिपाही की जमकर तारीफ हो रही है। 

महिला सिपाही का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
मिर्जापुर जनपद में बच्ची को गोद में लेकर एक महिला सिपाही ड्यूटी करती दिखाई दे रही हैं। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है यह वीडियो शनिवार का है, जहां जिला मुख्यालय कलेक्ट्रेट परिसर में कोलकाता डॉक्टर रेप और हत्या के मामले के खिलाफ मेडिकल के छात्र व डॉक्टर प्रदर्शन करने पहुंचे थे। इसी भीड़ को कंट्रोल करने के लिए महिला सिपाही भी अपने बच्ची को गोद में लेकर ड्यूटी करती हुई दिख रही है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

महिला सिपाही की हो रही जमकर तारीफ
वायरल वीडियो में दिख रही महिला सिपाही शहर कोतवाली में तैनात लक्ष्मी का बताया जा रहा है। हालांकि जब महिला सिपाही से बात करने की कोशिश की गई तो कैमरे पर कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया। कहा अचानक हमारे पास कलेक्ट्रेट में प्रदर्शन करने की सूचना मिली सूचना मिली थी। जिसके बाद हम मौके पर पहुंचे और अपनी ड्यूटी की। महिला सिपाही के कार्यों की अब जमकर सराहना की जा रही है।

Also Read

गंगा के कटान से डर के साए में लोग, महिलाओं ने डीएम से लगाई गुहार

19 Sep 2024 05:44 PM

मिर्जापुर मिर्जापुर के गांवों के डूबने का खतरा : गंगा के कटान से डर के साए में लोग, महिलाओं ने डीएम से लगाई गुहार

मिर्जापुर के बिजर कला गांव की ग्रामीण महिलाओं ने गंगा नदी के कटान से प्रभावित अपने आशियानों को बचाने के लिए जिलाधिकारी प्रियंका निरंजन से गुहार लगाई और पढ़ें