मिर्जापुर पुलिस हॉकी टीम: 72वीं अंतरजनपदीय प्रतियोगिता जीती, वाराणसी को हराकर पाया प्रथम स्थान

 72वीं अंतरजनपदीय प्रतियोगिता जीती, वाराणसी को हराकर पाया प्रथम स्थान
UPT | मिर्जापुर पुलिस की हॉकी टीम शील्ड के साथ।

Sep 18, 2024 19:55

मऊ में 72वीं अंतर्जनपदीय हॉकी प्रतियोगिता 2024 में मिर्जापुर पुलिस हॉकी टीम ने शानदार प्रदर्शन कर वाराणसी पुलिस टीम को पराजित कर प्रथम स्थान प्राप्त किया।

Sep 18, 2024 19:55

mirzapur News : मऊ में आयोजित 72वीं अंतर्जनपदीय हॉकी प्रतियोगिता 2024 में मिर्जापुर पुलिस हॉकी टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए वाराणसी पुलिस टीम को पराजित कर प्रथम स्थान प्राप्त किया। इस जीत से मिर्जापुर टीम ने न केवल प्रतियोगिता का खिताब जीता बल्कि अपने कौशल और टीम भावना का भी बेहतरीन परिचय दिया।

टीम के खिलाड़ियों ने लगातार बेहतरीन खेल दिखाया 
प्रतियोगिता के दौरान मिर्जापुर पुलिस टीम के खिलाड़ियों ने लगातार बेहतरीन खेल दिखाया, जिससे उन्होंने वाराणसी पुलिस टीम को हराकर विजेता का खिताब अपने नाम किया। इस अवसर पर मिर्जापुर के पुलिस अधीक्षक ने टीम के खिलाड़ियों को बधाई देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की। उन्होंने खिलाड़ियों के उत्कृष्ट प्रदर्शन की सराहना की और उन्हें आगे भी ऐसे ही खेल भावना बनाए रखने की प्रेरणा दी।

पुलिस अधीक्षक ने टीम के इस उपलब्धि पर उन्हें सम्मानित किया और टीम के सदस्यों का उत्साहवर्धन करते हुए कहा कि यह जीत न केवल मिर्जापुर पुलिस टीम के लिए गर्व का विषय है बल्कि अन्य खिलाड़ियों के लिए भी प्रेरणादायक है। 

Also Read

गंगा के कटान से डर के साए में लोग, महिलाओं ने डीएम से लगाई गुहार

19 Sep 2024 05:44 PM

मिर्जापुर मिर्जापुर के गांवों के डूबने का खतरा : गंगा के कटान से डर के साए में लोग, महिलाओं ने डीएम से लगाई गुहार

मिर्जापुर के बिजर कला गांव की ग्रामीण महिलाओं ने गंगा नदी के कटान से प्रभावित अपने आशियानों को बचाने के लिए जिलाधिकारी प्रियंका निरंजन से गुहार लगाई और पढ़ें