advertisements
advertisements

भदोही में मोदी बोले : 'मैं काशी वाला हूं, खुद का कोई घर नहीं, ये लोग अनाप-शनाप बोल रहे'

'मैं काशी वाला हूं, खुद का कोई घर नहीं, ये लोग अनाप-शनाप बोल रहे'
UPT | प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

May 16, 2024 16:24

मोदी ने भदोही की जनता के संबोधित करते हुए कहा कि साथियों मैं काशी वाला हूं और काशी वालों के लिए तो भदोही अपना ही घर है।

May 16, 2024 16:24

Bhadohi News : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भदोही में विंध्यवासिनी मईया की जय और हर- हर महादेव से जनसभा को संबोधित करना शुरु किया। भदोही की जनता के संबोधित करते हुए कहा कि साथियों मैं काशी वाला हूं और काशी वालों के लिए तो भदोही अपना ही घर है। मुझे पक्का विश्वास है कि अगर मैं आपसे कुछ भी ना मांगू तो भी आप वोट देकर के भारी मतों के साथ यहां से कमल दिल्ली भेजने वाले हैं, लेकिन मैं आज आपके पास आया हूं आपका आशीर्वाद मांगने के लिए। 

पीएम मोदी ने टीएमसी पर साधा निशाना
पीएम नरेंद्र मोदी ने यूपी के भदोही में अपनी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, "भदोही में सपा और कांग्रेस के लिए अपनी जमानत बचाना मुश्किल है और इसलिए वे यहां एक राजनीतिक प्रयोग कर रहे हैं। वे टीएमसी की बंगाल की राजनीति का परीक्षण करना चाहते हैं।" टीएमसी की राजनीति का मतलब है 'तुष्टीकरण का जहरीला तीर'... वहां मनीष शुक्ला जैसे कई बीजेपी नेता मारे गए और टीएमसी के विधायकों ने कहा 'हिंदुओं को गंगा में डुबो देंगे', एसपी यूपी को इसी दिशा में ले जाने की कोशिश कर रही है।'

मैं काम गिनवाने नहीं गारंटी देने आया हूं : मोदी
यूपी के भदोही में अपनी जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, 'हम लोकल के लिए वोकल, एक जिला एक उत्पाद के लिए हर कोशिश कर रहे हैं, पीएम मोदी ने कहा कि मेरे मन में एक ही भाव है कि गरीब का चूल्हा जलते रहना चाहिए बच्चा भूखा नहीं रहना चाहिए और मैं गारंटी देता हूं आने वाले पांच साल भी यह मुक्त राशन मिलता रहेगा। यूपी में ढाई करोड़ से ज्यादा किसानों को किसान सम्मन निधि के 70 हजार करोड़ रुपये मिल चुके हैं।  

मेरा अपने कोई घर नहीं : PM
पीएम मोदी ने कहा कि गरीब का बेटा जब प्रधान सेवक बना तो सभी के लिए योजना चलाई। मेरे लिए सबसे बड़ा काम है गरीब को गरीबी से बाहर निकलना। यह मोदी अभी भी खुद का कोई घर नहीं बनाया है। मेरे नाम पर कोई घर नहीं है। मैंने अपना घर तो नहीं बनाया लेकिन गरीब मां का बेटा हूं ना, मैंने चार करोड़ गरीब परिवारों के लिए घर बनाएं।   

सपा सरकार माफिया का था दौर: मोदी
जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि सपा की सरकार में वन जिला वन माफिया का दौर चलता था। इन्होंने हर जिला में अलग माफिया दिया। इनका साम्राज्य हर जिले में था। यहां व्यापारी भी सुरक्षित नहीं है आप कैसे होंगे। युवाओं का कोई भविष्य नहीं होता था, लेकिन जब से योगी जी आए हैं जनता नहीं डरती। माफिया डरते हैं। कांग्रेस जात-पात के नाम पर गांव के गरीब मजदूर किसान का वोट लूट लेते थे। 

Also Read

पीएम मोदी की जनसभा में प्रशासन ने किया पत्रकारों के साथ सौतेला व्यवहार

26 May 2024 06:12 PM

मिर्जापुर Mirzapur News : पीएम मोदी की जनसभा में प्रशासन ने किया पत्रकारों के साथ सौतेला व्यवहार

एक पंखा या कूलर तक प्रेस गैलरी में नही लगाया गया था,कई प्रमुख पत्रकारों ने जनसभा प्रारंभ होने के पहले ही अव्यवस्था देख वापस लौटने में ही भलाई… और पढ़ें