जाहिद बेग पर एक और मुकदमा दर्ज : दरोगा से मारपीट और वर्दी फाड़ने का आरोप, कोर्ट में भी उठा था मामला

दरोगा से मारपीट और वर्दी फाड़ने का आरोप, कोर्ट में भी उठा था मामला
UPT | जाहिद बेग पर एक और मुकदमा दर्ज

Sep 20, 2024 17:18

नौकरानी को आत्महत्या के लिए उकसाने के प्रयास समेत कई मामलों का सामना कर रहे समाजवादी पार्टी के विधायक जाहिद बेग की मुश्किलें अब और बढ़ने वाली हैं। उनके विरुद्ध दरोगा से मारपीट कर वर्दी फाड़ने का मामला दर्ज किया गया है

Sep 20, 2024 17:18

Short Highlights
  • जाहिद बेग पर एक और मुकदमा दर्ज
  • दरोगा की वर्दी फाड़ने का आरोप
  • नैनी जेल भेजे गए विधायक जाहिद बेग
Bhadohi News : नौकरानी को आत्महत्या के लिए उकसाने के प्रयास समेत कई मामलों का सामना कर रहे समाजवादी पार्टी के विधायक जाहिद बेग की मुश्किलें अब और बढ़ने वाली हैं। उनके विरुद्ध दरोगा से मारपीट कर वर्दी फाड़ने का मामला दर्ज किया गया है। आपको बता दें कि जब जाहिद बेग अपने समर्थकों के साथ कोर्ट में सरेंडर करने जा रहे थे, उसी दौरान उनकी पुलिस के साथ झड़प हुई थी। इस पर कोर्ट ने नाराजगी भी जाहिर की थी।

गिरफ्तारी के प्रयास के दौरान धक्कामुक्की
दरोगा अवधेश सिंह यादव की तहरीर के मुताबिक, 19 सितंबर को न्यायालय भ्रमण के दौरान भदोही विधायक ने न्यायालय में आत्मसमर्पण करने का प्रयास किया। इस दौरान SHO ने न्यायालय की सुरक्षा में लगे कर्मचारियों को सड़क पर वाहन चेकिंग के लिए लगाया। दोपहर करीब 12 बजे जाहिद बेग अपने समर्थकों के साथ पहुंचे। इस दौरान जब विधायक को गिरफ्तार करने का प्रयास किया गया, तो विधायक और समर्थकों ने धक्कामुक्की कर मारपीट की और मेरी वर्दी फाड़ दी। मुझे विधायक को गिरफ्तार करने का प्रयास किया गया और विधायक को उनके समर्थक तेजी से कोर्ट गेट के अंदर ले गए।



कोर्ट ने जताई थी नाराजगी
मामले में विधायक समेत 50 अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। वहीं परिसर में हुए बवाल और पुलिस-वकीलों की झड़प के बाद कोर्ट ने भी नाराजगी जाहिर की थी। कोर्ट ने कहा था कि गिरफ्तारी गेट के बाहर होनी चाहिए थी। कैंपस में ऐसी गलती बर्दाश्त नहीं की जाएगी। अदालत ने इस संबंध में अफसरों को फटकार भी लगाई थी।
 
नैनी जेल भेजे गए विधायक जाहिद बेग
आपको बता दें कि सपा विधायक जाहिद बेग के घर पर नौकरानी की लटकती हुई लाश मिली थी। इसके बाद विधायक और उनकी पत्नी को गिरफ्तार किया गया था। पुलिस ने छापा मारकर उनके आवास से एक और नाबालिग नौकरानी को बरामद किया था। इस संबंध में विधायक के बेटे जईम बेग को गिरफ्तार किया गया था, जबकि जाहिद बेग और उनकी पत्नी फरार चल रहे थे। अब विधायक ने तो सरेंडर कर दिया है, लेकिन उनकी पत्नी अभी भी फरार है। जाहिद बेग को भदोही जेल से नैनी जेल भेजा गया है।

Also Read