advertisements
advertisements

Sonbhadra News : स्कूल में मेधावी बच्चों का सम्मान, मार्कशीट के साथ मेडल मिलने से खुश हुए नौनिहाल...

स्कूल में मेधावी बच्चों का सम्मान, मार्कशीट के साथ मेडल मिलने से खुश हुए नौनिहाल...
UPT | बच्चों को सम्मानित करते हुए

Apr 04, 2024 16:55

बेसिक शिक्षा परिषद के प्राथमिक विद्यालय करगरा, चोपन, से पांचवीं कक्षा उत्तीर्ण हुए टॉप तीन बच्चों को विद्यालय परिवार की ओर से मेडल प्रदान करके सम्मानित किया गया...

Apr 04, 2024 16:55

Sonbhadra News (Gyan Prakash Chaturvedi) : बेसिक शिक्षा परिषद के प्राथमिक विद्यालय करगरा, चोपन से पांचवीं कक्षा उत्तीर्ण हुए टॉप तीन बच्चों को विद्यालय परिवार की ओर से मेडल प्रदान करके सम्मानित किया गया। यह सम्मान वार्षिक परीक्षाफल वितरण एवं विदाई समारोह के दौरान दिया गया। 

अनुराग दत्त पाठक और कुमारी काजल को मिला स्वर्ण पदक
विद्यालय के प्रभारी प्रधानाध्यापक दिनेश कुमार ने बताया कि पांचवीं कक्षा में प्रथम, द्वितीय व तृतीय स्थान प्राप्त बच्चों को मार्कशीट के साथ मेडल प्रदान करके प्रोत्साहित किया गया है। इसमें कक्षा में प्रथम स्थान प्राप्त अनुराग दत्त पाठक को स्वर्ण पदक, द्वितीय स्थान प्राप्त संदीप को रजत पदक और तृतीय स्थान प्राप्त प्रियांशु को कांस्य पदक दिया गया। इसके अलावा बालिका वर्ग में प्रथम स्थान प्राप्त कुमारी काजल को स्वर्ण पदक, द्वितीय स्थान प्राप्त कुमारी काव्या केशरी को रजत पदक व तृतीय स्थान प्राप्त कुमारी सुप्रिया राव और कुमारी प्रतिमा को कांस्य पदक से सम्मानित किया गया। 

ये लोग रहे मौजूद
कार्यक्रम का नेतृत्व कर रहे कवि, शिक्षक एवं समाजसेवी श्याम बिहारी ने सभी बच्चों को नवीन कक्षा में प्रवेश लेने के लिए बधाई दी। उन्होंने कहा कि बच्चे केवल विद्यालय छोड़कर जाते हैं। एक संस्कारवान शिष्य हमेशा अविस्मरणीय होता है। इस अवसर पर सहायक अध्यापक गुरु प्रसाद, मनोज कुमार, कृष्ण देव कुमार पाण्डेय और अभिभावक मौजूद रहे।

Also Read

टहलने निकले तीन युवकों को बेकाबू हाइवा ने रौंदा, शादी की खुशियां गम में बदली

20 Apr 2024 11:02 PM

सोनभद्र सोनभद्र में बड़ा हादसा : टहलने निकले तीन युवकों को बेकाबू हाइवा ने रौंदा, शादी की खुशियां गम में बदली

मुसही निवासी बुल्लू देवी की बेटी उर्मिला की शादी मैनपुरी में हुई है। उर्मिला के देवर दिलीप की शादी घोरावल के बर्दिया में तय है। शादी 21 अप्रैल को होनी है। समारोह में शामिल होने के लिए रिश्तेदार शनिवार को ही पहुंचे। और पढ़ें