लोकसभा चुनाव 2024 : सड़क नहीं तो वोट नहीं लिखे बैनर लेकर लोगों ने किया प्रदर्शन, घरों पर चस्पा किए पोस्टर

सड़क नहीं तो वोट नहीं लिखे बैनर लेकर लोगों ने किया प्रदर्शन, घरों पर चस्पा किए पोस्टर
UPT | प्रदर्शन करते लोग

May 27, 2024 23:22

जनपद की एक मात्र नगर पालिका क्षेत्र के विकास नगर के निवासी खराब सड़क पर चलने को बेबस है। निवासियों के लिए यह सड़क नासूर बन गई है। कई बार विरोध प्रदर्शन के बावजूद भी...

May 27, 2024 23:22

Sonbhadra News : जनपद की एक मात्र नगर पालिका क्षेत्र के विकास नगर के निवासी खराब सड़क पर चलने को बेबस है। निवासियों के लिए यह सड़क नासूर बन गई है। कई बार विरोध प्रदर्शन के बावजूद भी उच्चाधिकारियों और जनप्रतिनिधियों पर कोई असर नहीं पड़ता देख स्थानीय लोगों ने हाथ में बैनर लेकर प्रदर्शन और नारेबाजी करते हुए वोट का बहिष्कार किया। इस दौरान पोस्टर पर लिखा था सड़क नहीं तो वोट नहीं। निवासियों का कहना है कि अगर सड़क नहीं तो वोट नहीं दिया जाएगा। 

नेता वादे करके चुनाव बीतने के बाद भूल जाते हैं
स्थानीय लोगों का कहना है कि राजनैतिक दल के लोग इस वार्ड में वोट मांगने न आये। बता दें कि उक्त सड़क राबर्ट्सगंज तहसील के पीछे से होकर पुसौली मार्ग होकर हाइवे पर जाकर मिलती है। लेकिन यह सड़क पूरी तरह से टूट चुकी है। जिसके कारण लोगों को परेशानी झेलनी पड़ रही है। निवासियों का कहना है कि चुनाव के समय नेता सड़क बनवाने वादा करते हैं, लेकिन चुनाव बीतने के बाद भूल जाते हैं। जिसको लेकर यहां के लोगों में आक्रोश व्याप्त है। 

यह लोग रहे मौजूद
अपनी मांग को लेकर सोमवार को हाथ में बैनर लेकर प्रदर्शन किया। इस दौरान सुरेंद्र जायसवाल, राजीव कुशवाहा, अखिलेश कुमार, पीतांबर प्रताप सिंह, ऋषि जायसवाल, चिंता देवी, मनोरमा देवी, अरुण प्रताप सिंह, रूद्र प्रताप सिंह, आकाश मिश्रा, प्रिंस आदि रहे।

Also Read

भारी बारिश से ओबरा पावर प्लांट की 5 यूनिटें ठप

18 Sep 2024 07:24 PM

सोनभद्र यूपी में बिजली संकट की आशंका : भारी बारिश से ओबरा पावर प्लांट की 5 यूनिटें ठप

लगातार हो रही बारिश के कारण सोनभद्र स्थित ओबरा बिजली का एक प्लांट से बिजली उत्पादन ठप हो गया है. जिससे बिजली संकट पैदा होने की संभावना है। बताया जा रहा है कोयले भीगने के कारण प्लांट बंद हुआ है।  और पढ़ें