advertisements
advertisements

सोनभद्र में सड़क हादसा : अनियंत्रित बाइक डिवाइडर से टकराई, एक युवक की मौत, दो गम्भीर

अनियंत्रित बाइक डिवाइडर से टकराई, एक युवक की मौत, दो गम्भीर
UPT | प्रतीकात्मक फोटो

Apr 02, 2024 18:34

बीजपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत एनटीपीसी मैटेरियल गेट के सामने मंगलवार शाम एक बाइक चालक सड़क किनारे बने डिवाडर में टकरा गया...

Apr 02, 2024 18:34

Sonbhadra News (Gyan Prakash Chaturvedi) : बीजपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत एनटीपीसी मैटेरियल गेट के सामने मंगलवार शाम एक बाइक चालक सड़क किनारे बने डिवाडर में टकरा गया। जिसमें एक की मौत हो गयी, जबकि बाइक पर सवार दूसरा युवक गम्भीर रूप से घायल हो गया। तभी मौके पर इस दुर्घटना को देखने पहुंचे एक ब्यक्ति को भी अज्ञात वाहन ने पीछे से टक्कर मार दी जिससे वह भी घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों को एनटीपीसी के धन्वन्तरी हॉस्पिटल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान एक ने दम तोड़ दिया, बाकी दो की हालत गम्भीर देखते हुए डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए बैढन ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया।

अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराई बाइक
जानकारी के अनुसार, शांतिनगर  निवासी 22 वर्षीय कृष्णा पुत्र गुलाब बैगा मंगलवार शाम को सिरसोती से गेंहू काट कर बाइक से घर वापस आ रहा था। उसी बाइक पर नकटू निवासी 23 वर्षीय गोपाल पुत्र जयराम गोड़ भी पीछे बैठा था। बताया गया है कि इस दौरान उनकी बाइक मैटेरियल गेट के पास पहुंची तो अचानक अनियंत्रित होकर सड़क पर बने डिवाइडर से टकरा गई। हादसे में दोनों बुरी तरह से घायल हो गए। घटना के बाद मौके पर भीड़ एकत्र हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उपचार के दौरान कृष्ण की मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

देखने रुके स्कूटर सवार को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर
दुघर्टना के समय मौके पर लोगों की भीड़ लग गयी। इसी दौरान दुर्घटना को देखने के लिए स्कूटर से जा रहे डोडहर निवासी 40 वर्षीय सन्तोष विश्वकर्मा रुक कर देखने लगा। तभी पीछे से आ रहे एक अज्ञात वाहन की चपेट में आ गया। जिससे वह भी घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान कृष्णा की मौत हो गयी। वहीं गोपाल और सन्तोष विश्वकर्मा की हालत गम्भीर देखते हुए डॉक्टरों ने ट्रामा सेंटर बैढन के लिए रेफर कर दिया। 

Also Read

टहलने निकले तीन युवकों को बेकाबू हाइवा ने रौंदा, शादी की खुशियां गम में बदली

20 Apr 2024 11:02 PM

सोनभद्र सोनभद्र में बड़ा हादसा : टहलने निकले तीन युवकों को बेकाबू हाइवा ने रौंदा, शादी की खुशियां गम में बदली

मुसही निवासी बुल्लू देवी की बेटी उर्मिला की शादी मैनपुरी में हुई है। उर्मिला के देवर दिलीप की शादी घोरावल के बर्दिया में तय है। शादी 21 अप्रैल को होनी है। समारोह में शामिल होने के लिए रिश्तेदार शनिवार को ही पहुंचे। और पढ़ें