advertisements
advertisements

चर्चित यूट्यूबर अब्दुल्लाह पठान : नौकरी देने के बहाने किया सामूहिक दुष्कर्म और..., युवती ने दर्ज कराया केस

नौकरी देने के बहाने किया सामूहिक दुष्कर्म और..., युवती ने दर्ज कराया केस
UPT | यूट्यूबर अब्दुल्ला पठान

Jun 11, 2024 13:31

रेसलर से सुर्खियों में आने के बाद चर्चित यूट्यूबर अब्दुल्ला पठान एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं। दरअसल अब्दुल्ला पठान पर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगने पर वह विवादों...

Jun 11, 2024 13:31

Moradabad News : रेसलर से सुर्खियों में आने के बाद चर्चित यूट्यूबर अब्दुल्ला पठान एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं। दरअसल अब्दुल्ला पठान पर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगने पर वह विवादों में घिर गए हैं। गोरखपुर की रहने वाली एक युवती ने अब्दुल्ला पठान के खिलाफ गंभीर आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। उसने कहा है कि उसे नौकरी के बहाने बुलाकर उसके साथ में दुष्कर्म किया गया और उसके खिलाफ अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल किया गया। पुलिस ने उसकी तहरीर पर कार्रवाई करते हुए अब्दुल्ला पठान समेत उसके भाई अब्दुल मलिक और एक और व्यक्ति के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म, गर्भपात कराने और धमकी देने के आरोप में कानूनी कार्रवाई की है।

नौकरी के बहाने बुलाया मुरादाबाद
यह घटना 2021 में घटित हुई जब युवती ने सोशल मीडिया के माध्यम से अब्दुल्ला पठान से परिचय किया था। उसने बताया कि पठान ने अपने दवाखाने में 15-20 हजार रुपये की मासिक नौकरी के बहाने उसे बुलाया और फिर उसके साथ दुष्कर्म किया गया। पीड़िता ने कहा कि उसके खिलाफ अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल किया गया।

शादी का झांसा देता रहा यूट्यूबर
युवती के अनुसार जनवरी 2023 में उसे गोरखपुर से बुलाकर कुंदरकी में एक मकान में ले जाया गया था। जहां उसको आरोपी ने नशीली दवा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद आरोपी ने अश्लील फोटो और वीडियो बनाया। जिससे उसे ब्लैकमेल किया गया और उसके खिलाफ कार्रवाई की धमकी दी गई। होश में आने पर जब युवती ने कार्रवाई की बात कहीं तो शादी का झांसा देकर शांत करा दिया। इसके बाद उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया, जिससे उसे डर से चुप रहना पड़ा। इसके बाद सितंबर 2023 में उसे मुरादाबाद के एक निजी अस्पताल में ले जाकर जबरन गर्भपात कराया गया।

इंस्पेक्टर संजय कुमार पांचाल ने बताया...
छह जून 2024 को यूट्यूबर का भाई अब्दुल मलिक और एक अज्ञात साथी उसके कमरे में गलत इरादे से पहुंचे। तमंचे के बल पर उन दोनों ने भी उसके साथ दुष्कर्म किया। जब शिकायत की गई तो यूट्यूबर ने अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दी। इंस्पेक्टर संजय कुमार पांचाल ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है और विवेचना के बाद, साक्ष्यों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

अब्दुल्ला पठान ने कहा...
इस मामले में यूट्यूबर अब्दुल्ला पठान ने एक बड़ा दावा किया है कि उनकी पत्नी ही उन पर आरोप लगा रही है। उन्होंने बताया कि वे दोनों का निकाह 12 जुलाई 2021 को हुआ था, और इसकी रसीद भी उनके पास है। इसके आगे बताया कि 24 अप्रैल 2024 को कोतवाली जिला महाराजगंज में एक गंभीर मामले में उन्हें आरोपित किया गया था। उसी महिला ने शिकायत दर्ज कराई थी और पुलिस ने उच्च अधिकारियों को भी इसे पारिवारिक झगड़ा बताते हुए रिपोर्ट भेजी थी। अब्दुल्ला पठान ने कहा कि यह मामला पति-पत्नी के बीच के विवाद का हिस्सा है और इस परिवारिक झगड़े को मुरादाबाद के न्यायालय में भी सुलझाने की कोशिश की जा रही है।

Also Read

बिजनौर में रील बना रहे युवक को जंगली हाथी ने कुचला, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

13 Jun 2024 11:17 AM

बिजनौर 'सूंड से उठाकर पटका, फिर सीने पर रखा पैर' : बिजनौर में रील बना रहे युवक को जंगली हाथी ने कुचला, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

गांव वालों ने बताया- मुर्सलीन रील बनाया करता था। मुर्सलीन हाथी को देखकर रील बनाने लगा, जिससे हाथी भड़का गया। गांव वालों के सामने ही उसे कुचल दिया। और पढ़ें