Moradabad News : कर्ज के दबाव में अधेड़ ने ट्रेन के नीचे कूदकर दी जान, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

कर्ज के दबाव में अधेड़ ने ट्रेन के नीचे कूदकर दी जान, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
फ़ाइल फोटो | जयपाल सिंह

Sep 07, 2024 22:27

मुरादाबाद के कटघर थाना क्षेत्र में शनिवार शाम को एक दुखद घटना घटी, जब एक अधेड़ व्यक्ति ने ट्रेन से कटकर अपनी जान दे दी।

Sep 07, 2024 22:27

Moradabad News : मुरादाबाद के कटघर थाना क्षेत्र में शनिवार शाम को एक दुखद घटना घटी, जब एक अधेड़ व्यक्ति ने ट्रेन से कटकर अपनी जान दे दी। यह घटना दिल्ली-लखनऊ रेल लाइन पर प्रेम वंडरलैंड पुल के नीचे हुई, जहां जयपाल सिंह (52 वर्ष) ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। जयपाल सिंह मुरादाबाद के बिलारी थाना क्षेत्र के सिरसी रोड स्थित गांव ढकिया नरू के निवासी थे और खेतीबाड़ी करके अपना जीवनयापन करते थे। 

ट्रेन के नीचे कूदकर दी जान
उनके परिवार में उनकी पत्नी मंजू सिरोही, बेटा सचिन सिरोही और बेटी छाया हैं।उनका बेटा सचिन दिल्ली में एक प्राइवेट जॉब करता है, जबकि उनकी बेटी की शादी हो चुकी है। बताया गया कि शनिवार सुबह जयपाल सिंह ने अपने घरवालों से कहा कि वे किसी काम से मुरादाबाद जा रहे हैं, लेकिन शाम करीब 6 बजे कटघर थाना क्षेत्र में प्रेम वंडरलैंड पुल के नीचे पहुंचकर उन्होंने ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जान दे दी। 

मौके पर पहुंची पुलिस
घटना की सूचना मिलने पर काशीपुर तिराहा चौकी प्रभारी सोमपाल सिंह अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और पुलिस ने शव को रेलवे ट्रैक से हटाया। इसके बाद, जयपाल सिंह के पास मिले कागजातों की मदद से उनकी पहचान की गई और उनके परिजनों को सूचना दी गई। 



कर्ज के दबाव में दी जान
जब जयपाल सिंह के दामाद परमेंद्र कुमार ने बताया कि जयपाल सिंह कर्ज के दबाव में थे और इसी तनाव के कारण वे बेहद परेशान रहते थे। परिजनों ने आशंका जताई कि कर्ज के तनाव के चलते ही उन्होंने यह कदम उठाया। इस मामले में कटघर थाने के एसएचओ संजय कुमार ने जानकारी दी कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है ताकि आत्महत्या के पीछे के अन्य संभावित कारणों का पता लगाया जा सके।

Also Read

जुलूस-ए-मुहम्मदी में दिखा युवाओं का जोश, जगह-जगह लगाए गए नारे

16 Sep 2024 07:00 PM

रामपुर Rampur News : जुलूस-ए-मुहम्मदी में दिखा युवाओं का जोश, जगह-जगह लगाए गए नारे

पैगंबर हजरत मोहम्मद साहब के जन्मदिन ईद-ए-मिलादुन्नबी के मौके पर रामपुर जिले के चमरौआ विधानसभा क्षेत्र में जुलूस-ए-मुहम्मदी का आयोजन बड़े... और पढ़ें