Moradabad News :  गोकुलदास डिग्री कॉलेज के वरिष्ठ कर्मचारी पर महिला कर्मी से छेड़छाड़ का आरोप, मुकदमा दर्ज

गोकुलदास डिग्री कॉलेज के वरिष्ठ कर्मचारी पर महिला कर्मी से छेड़छाड़ का आरोप, मुकदमा दर्ज
UPT | मुरादाबाद।

Jun 11, 2024 02:53

37 वर्षीय पीड़िता ने पुलिस को बताया है कि वह मझोला थाना क्षेत्र के रामतलैया इलाके की रहने वाली है। फरवरी 2016 में उसके पति की मौत हो चुकी है। मृतक आश्रित कोटे से दिसंबर 2016 में महिला को मुगलपुरा क्षेत्र के गोकुलदास डिग्री कॉलेज में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी के रूप में नियुक्ति मिली थी।

Jun 11, 2024 02:53

Moradabad News : मुरादाबाद में मुगलपुरा थाना क्षेत्र के गोकुलदास डिग्री कॉलेज में चतुर्थ श्रेणी महिला कर्मचारी से छेड़छाड़ और अश्लीलता का मामला सामने आया है। आरोप है कि कॉलेज का ही एक वरिष्ठ कर्मचारी महिलाकर्मी को काफी समय से परेशान करता आ रहा था। आरोपी महिला कर्मचारी को निलंबित कराने को धमकता था और महानगर से बाहर चलने के लिए दबाव भी बना रहा था। इस मामले में पीड़िता की शिकायत पर मुगलपुरा थाना पुलिस ने आरोपी वरिष्ठ कर्मचारी संजय कुमार के खिलाफ छेड़छाड़ और धमकी देने के आरोप में एफआईआर दर्ज कर ली है।

क्या है पूरा मामला
37 वर्षीय पीड़िता ने पुलिस को बताया है कि वह मझोला थाना क्षेत्र के रामतलैया इलाके की रहने वाली है। फरवरी 2016 में उसके पति की मौत हो चुकी है। मृतक आश्रित कोटे से दिसंबर 2016 में महिला को मुगलपुरा क्षेत्र के गोकुलदास डिग्री कॉलेज में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी के रूप में नियुक्ति मिली थी। पीड़िता ने पुलिस को बताया है कि आरोपी संजय कुमार कॉलेज में वरिष्ठ कर्मचारी है। वह बुद्धि विहार का रहने वाला है। आरोपी पिछले करीब दो वर्ष से उसके साथ अभद्रता और अश्लील बातें करता चला आ रहा है।

इस बीच में उसने कई बार नाराजगी जताई तो वह उसे विभिन्न प्रकार की धमकी देता रहा है। हरकत से बाज न आने के कारण वह किसी न किसी बहाने से उसे अपने पास आने को मजबूर करता रहा है। आरोपी ने उसके साथ छेड़छाड़ और अश्लीलता करनी शुरू कर दी थी। जब ऑफिस में कोई नहीं होता है तो आरोपी उसे बहाने से अपने पास बुलाकर छेड़ता है। धमकाता है कि शिकायत की तो निलंबित करा दूंगा। आरोपी धमकी देकर पीड़िता पर उसके साथ महानगर से बाहर चलने के लिए दबाव बनाता है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसके दो बच्चे हैं। पति की जगह पर मिली नौकरी से वह बच्चों को पाल रही है।

मुगलपुरा थानाध्यक्ष ने क्या कहा
इस मामले में मुगलपुरा थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि आरोपी कर्मचारी संजय कुमार के खिलाफ छेड़छाड़ और धमकी देने का मामला दर्ज किया है। अब पूरे मामले की जांच कर कार्रवाई करेंगे। 

Also Read

गुलदार के आतंक से ग्रामीण परेशान,  गांव में कोई नहीं सुरक्षित

14 Jun 2024 07:39 PM

बिजनौर Bijnor News : गुलदार के आतंक से ग्रामीण परेशान, गांव में कोई नहीं सुरक्षित

मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने मिलकर गुलदार को भगाने का प्रयास किया। गुलदार कुछ ही दूरी पर स्थित बाजरे के खेत में चला गया। इसके बाद सभी किसान अपने-अपने घर लौट आए। अगले दिन सुबह बाजरे के खेत में एक आधा खाया हुआ गौवंश का शव मिला... और पढ़ें